हिमेश रेशमिया रिलीज किया 2021 का पहला गाना, फैन्स बोले- वैक्सीन

हिमेश रेशमिया ने कोरोना पेंडेमिक के बीच अपने फैन्स को मूड फ्रेश करने का एक और मौका दिया है। उनके तीसरे स्टूडियो ऐल्बम ‘सुरूर 2021’ का पहला गाना रिलीज हो चुका है। वीडियो में वह अपनी आइकॉनिक कैप में दिख रहे हैं। गाने में उन्होंने बार-बार ‘सुरूर’ शब्द का इस्तेमाल किया है जो फैन्स को नॉस्टैल्जिक बना रहा है। गाना उनके चाहने वालों को खूब भा रहा है।

हिमेश रेशमिया का पहला ऐल्बम ‘आपका सुरूर’ 2006 में आया था। इसके गाने काफी हिट हुए थे और लोग आज तक इन्हें उतने ही शौक से सुनते हैं। वीडियो में हिमेश के दो लुक्स दिख रहे हैं। पहले में अपनी ट्रेडमार्क कैप के साथ ‘रॉकस्टार’ स्टाइल में दिख रहे हैं। दूसरे में बिजनसमैन लुक में नजर आ रहे हैं। 

गाने की थीम भी काफी मजेदार है। बिजनमसैमन हिमेश उदिति सिंह के साथ रोमांटिक ट्रैक में हैं। उनके साथ रेत पर और हॉट एयर बलून में रोमांस करते हैं। वहीं दोनों ‘रॉकस्टार’ हिमेश के कॉन्सर्ट का हिस्सा भी हैं। गाने के आखिर में ‘रॉकस्टार’ हिमेश आसमान में पटाखे देख रहे होते हैं तभी एक खूबसूरत सी लड़की उनके पास आकर कंधे पर सिर रख देती है। 

फैन्स ने कहा- फ्री वैक्सीन

इस लड़की का परिचय उनकी वाइफ के रूप में दिया गया है। साथ में टू बी कॉन्टिन्यूड है, जिसे देखकर फैन्स को आगे की कहानी का इंतजार है। फैन्स यूट्यूब पर इस गाने की तारीफ में कॉमेंट्स लिख रहे हैं। एक ने लिखा है कि गाना सुनकर उनके रोंगटे खड़े हो गए वहीं एक और फैन ने हिमेश के गाने को फ्री वैक्सीन बताया है।

इंडियन आइडल जज कर रहे हैं हिमेश

हिमेश रेशमिया इस वक्त ‘इंडियन आइडल’ के जज हैं। आखिरी बार उनको बड़े पर्दे पर बीते साल ‘हैपी हार्डी और हीर’ में देखा गया था। इसमें हिमेश रेशमिया ने डबल रोल निभाया था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button