हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना से संक्रमित, खुद ट्वीट दी जानकारी

हिमाचल प्रदेश से इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं।

शिमला। हिमाचल प्रदेश से इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। इसकी सूचना उन्‍होंने खुद ट्वीट करके दी है। इसके साथ ही उन्‍होंने खुद को क्‍वारंटीन कर लिया है। कोरोना पॉजिटिव सहयोगी के संपर्क में आने के बाद उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। अब कोरोना जांच में वह पॉजिटिव पाए गए हैं।

एक हफ्ते पहले हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, उनकी पत्नी और बेटी की कोरोना कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। अचानक स्वास्थ्य खराब होने के चलते शहरी विकास मंत्री की पत्नी को शिमला के आईजीएमसी (IGMC) अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उनमें कोरोना की पुष्टि हुई थी।

इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें शहरी विकास मंत्री का बेटा भी कोरोना संक्रमित निकला। उन्होंने 2 अक्तूबर को रिज मैदान में महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इस कार्यक्रम में सीएम जयराम ठाकुर भी मौजूद थे। उसके बाद से भारद्वाज घर पर ही थे।

Back to top button