यंहा पर ज्वैलरी शॉप पर बिक रहे है लाखों की कीमत वाले हीरो के मास्क

 देश में कोरोनो के फैलने के बाद फेस मास्क अनिवार्य कर दिया गया. ऐसे में सूरत में एक ज्वैलरी शॉप में हीरे लगे हुए मास्क बेचने का आइडिया लेकर आई है. इसको 1.5 लाख से 4 लाख के बीच बेचा जा रहा है. ज्वैलरी शॉप के मालिक दीपक चोकसी अनुसार उसे यह आइडिया उस समय मिला जब एक ग्राहक उनके पास आया और उसने दूल्हा-दुल्हन के लिए यूनिक मास्क की मांग की.

Loading...

चोकसी ने एएनआई को बताया कि लॉकडाउन के बाद एक ग्राहक हमारी दुकान में आया, जिसके घर पर शादी थी. उसने दूल्हे और दूल्हन के लिए यूनिक मास्क की मांग की. हमने अपने डिजाइनरों को मास्क बनाने का काम सौंपा, जिसे ग्राहक ने बाद में खरीदा. इसके बाद हमने मास्क की एक वाइड रेंज बनाई जिनकी लोगों को आने वाले दिनों में जरूरत होगी. इन मास्क को बनाने के लिए सोने के साथ प्योर डायमंड और अमेरिकन डायमंड का इस्तेमाल किया गया है.

जरूरत पर डायमंड दोबारा हो सकता है इस्तेमाल

उनके अनुसार इन मास्क में का कपड़ा सामग्री का इस्तेमाल सरकार के दिशानिर्देश के अनुसार किया जा रहा है.उन्होंने बताया कि इन मास्क से हीरे और सोने को ग्राहकों की इच्छा के अनुसार बाहर निकाला जा सकता है और इनका उपयोग दूसरे ज्वैलरी आइटम्स को बनाने में किया जा सकता है.

उन्होंने कहा कि “अमेरिकी हीरे के साथ येलो गोल्ड का इस्तेमाल करके जो बनाया गया है, उसकी कीमत 1.5 लाख रुपए है. एक दूसरा मास्क जो व्हाइट गोल्ड और रीयल डायमंड से बना है उसकी कीमत 4 लाख रुपए है.”

उनकी दुकान पर आए एक ग्राहक देवांशी ने कहा कि ” परिवार में शादी है, इसलिए मैं ज्वैलरी खरीदने के लिए दुकान पर आया था. फिर मैंने हीरे वाले मास्क देखे जो मुझे ज्वैलरी की तुलना में अधिक आकर्षक लगे. इसलिए मैंने मेरी ड्रेस के अनुसार मैच करने वाले मास्क खरीदने का निश्चय किया है” हाल ही में, पुणे में शंकर कुराडे नाम के एक व्यक्ति ने खुद को 2.89 लाख रुपए का सोने का मास्क बनवाया है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *