यहां अनजान पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं महिलाएं, जानें के ये बड़ा कारण…

दुनिया में अजीबो गरीब परंपराओं की कमी नहीं है, जिसे सुनकर कोई भी भौचक्का रह जाए। ऐसी ही एक अनोखी परंपरा है जहां महिलाएं अनजान पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं। लेकिन ऐसा महिलाएं क्यों करती हैं ये जानकर आप चौंक जाएंगे।

इंडोनेशिया के बाली द्वीप में हर साल पॉन नाम का त्योहार मनाया जाता है। त्योहार के दौरान महिलाएं अनजान शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं। इस रिवाज़ के अनुसार अनजान साथी के साथ संबंध बनाने से एक-दूसरे की मनचाही मुरादें पूरी होती हैं। साथ ही निजी जीवन और परिवार में खुशियां बनी रहती हैं। ये त्योहार साल में सात बार मनाया जाता है। नियमों के तहत महिलाओं को हर बार नये-नये साथी खोजने होंगे और उनके साथ संबंध बनाने होंगे। अगर किसी पुराने पार्टनरके साथ संबंध बनाएं तो उनकी मुराद पूरी नहीं होती।

ऐसा करने के पीछे एक कहानी भी प्रचलित है, इंडोनेशिया के एक युवा राजा का अपनी सौतेली मां के साथ संबंध (अफेयर) था। सेक्‍स करने के दौरान उनकी हत्‍या कर दी गई और गुनुंग केमुकुस में माउंटेन के टॉप पर उन्‍हें दफना दिया गया। इसलिए ऐसा माना जाता है कि जो कोई माउंटेन के टॉप पर सेक्‍स करता है, उसे अच्‍छी किस्‍मत प्राप्‍त होती है।

Back to top button