यहां लोग कोरोना वायरस से बचने के लिए कर रहे हैं लड़कियों के अंडरवियर का इस्तेमाल, बताए ये अनोखे फायदे..

कोरोनावायरस का डर पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। इससे बचने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं और साथ ही अपने लाइफस्टाइल में बदलाव भी कर रहे हैं। इस बीमारी के फैलने के बाद दुकानों में मास्क और सेनिटाइजर की कमी होने लगी है। दुकानों में मास्क और सेनिटाइजर का स्टॉक बहुत जल्दी खत्म हो जा रहा है, जिससे सब लोगों को ये मिल नहीं पा रहा।

इसी बीच जापान के दो लोगों ने COVID-19 से बचने के लिए अनोखा उपाय निकाला है। ये दोनों शख्स कोरोनावायरस से बचने के लिए अपने चेहरे पर मास्क की जगह महिलाओं के अंडरवियर पहने नजर आए। एक Twitch यूजर जापान के दौरे पर लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था और तभी उसे ये दो शख्स दिखाई दिए।

इन्हें देखकर लगता है कि लोग कोरोनावायरस से बचने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। आपको बता दें कि Twitch एक लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है, जहां लोग अपने उन अनुभवों को रिकॉर्ड करते हैं, जो करना उन्हें बहुत पसंद है। मिशिगन का Twitch यूजर Cjay लोगों को वीडियो रिकॉर्ड कर के जापान दिखा रहा था। हालांकि उसके लेटेस्ट स्ट्रीम वीडियो से लोगों को ये अजीब कारनामा देखने को मिल गया। पहले वो यूजर किसी रशियन डांस परफॉर्मर से बात कर रहा था, तभी वहां दो शख्स अपने मुंह पर महिलाओं का अंडरवियर पहने आते हुए नजर आए। जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ये अंडरवियर उनकी गर्लफ्रेंड के नहीं हैं, बल्कि उन्होंने कोरोनावायरस से बचने के लिए इसे खरीदा है।

कुछ इस तरह से होती जा रही हैं इस लड़के के सिर में की हालत, वजह जानकर घूम जाएगा आपका सिर

Cjay ने शख्स से पूछा- ” ये क्या है ? ” उस शख्स ने कहा- ” पैंटी ”। ” ये पैंटी है ”, यूजर ने दोहराया। Cjay ने उनसे पूछा कि क्या ये उनकी गर्लफ्रेंड का है तो उन्होंने कहा कि उन्होंने वायरस से बचने के लिए इसे खरीदा है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 10 =

Back to top button