आज अपनी 42वीं मैरिज एनिवर्सरी मना रहे हेमा मालिनी और पति धर्मेंद्र, देखे ये अनदेखी फोटो

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और उनके पति धर्मेंद्र सोमवार को अपनी 42वीं मैरिज एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस और राजनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर और पोस्ट शेयर कर शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं।

अभिनेत्री ने अपने ट्विटर पर धर्मेंद्र के साथ एक अनदेखी थ्रोबैक तस्वीर साझा किया है। इस तस्वीर को ट्विटर हैंडल पर शेयर कर हेमा मालिनी ने लिखा, आज हमारी शादी की सालगिरह है, मैं भगवान को इन सभी खुशियों के लिए धन्यवाद देती हैं। मैं सच में खुद को धन्य महसूस करती हूं। दिग्गज अभिनेत्री की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर दोनों को मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

वहीं, उन्होंने एक अन्य पोस्ट में दिग्गज अभिनेता और अपने पति धर्मेंद्र के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी देते हुए बताया कि, उन्हें अस्पताल से छूट्टी मिल गई है। हेमा मालिनी ने पोस्ट में लिखा, मैं उन हजारों शुभचिंतकों का धन्यवाद देना चाहती हूं, जो धर्म जी के स्वास्थ्य के बारे में लगातार पूछ रहे हैं। हां, वो कुछ दिनों के लिए अस्पताल में थे, लेकिन अब वो ठीक हैं और शुक्र है कि वो घर वापस आ गए हैं। उन्होंने आगे लिखा, उनके स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए आप सभी का एक बार फिर से धन्यवाद, भगवान की कृपा है।

धर्मेंद्र की आने वाली फिल्में

बात अगर दिग्गज अभिनेता के वर्कफ्रंट की करें तो वो कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फैमिली ड्रामा फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस के अलावा वो अपने 2 में भी नजर आने वाले हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × 2 =

Back to top button