हेड कांस्टेबल की जेब काटना शख्स को पड़ा महंगा

- in अपराध

बाहर जाते समय जितना सावधान रहे उतना ही कम है हर चीज सेफ्टी रखना और उसके साथ घर पहुंचना आज के समय में थोड़ा मुश्किल हो गया है. अब हाल ही में हुई एक घटना ने एक बार फिर सबको चौकन्ना कर दिया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, रोडवेज की बस में सवार दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की जेब पर ब्लेड मारकर एक शख्स ने पैसे निकालने की कोशिश की. हालांकि, ये जेबकतरा पकड़ा गया है.

वहीं हेड कांस्टेबल नरेंद्र कुमार का कहना है कि, इस दिन उन्होंने छुट्टी ली हुई थी जिसके चलते वह अपनी गाडी ठीक कराने के लिए पचास हजार रुपए लेकर निकले थे. उन्होंने बताया कि, वह गोहाना मोड़ से रोडवेज की बस में सवार हुआ तो पीछे वाली सीट पर एक युवक बैठा हुआ था. बस उसी के बगल में जाकर बैठ गया. नरेंद्र कुमार का कहना है कि, बस में भीड़ ज्यादा थी तो इसी का फायदा उठाकर युवक ने पेंट की दाहिनी जेब को ब्लेड मारकर काट दिया.

हालांकि, पैसे निकालने के पहले ही हेड कांस्टेबल की नजर जेब पर पड़ी और उसने देखा कि, पैसे बाहर निकले है. उन्होंने तुरंत आवाज लगाकर युवक को रोकने की कोशिश की लेकिन युवक बस से नीचे कूद गया और फरार होने की कोशिश कर रहा था. वहीं हेड कांस्टेबल भी बस रुकवा कर युवक के पीछे दौड़ा और उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी का नाम देवेंद्र उर्फ शिवम वासी बताया जा रहा है.

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ