क्या आपने देखा दुनिया का सबसे महंगा हैडफ़ोन, इतनी है कीमत

दुनियाभर में आए दिन किसी ना किसी नई चीज़ का आविष्कार होता ही रहता हैं ऐसे में हाल ही में भी कुछ ऐसी चीज़ का आविष्कार हुआ है जिसके बारे में जानकार आपको हैरानी होगी. जी दरअसल में हम सभी को गाने सुनने का शौक होता है ऐसे में गाने सुनने का सबसे अच्छा रास्ता होता है हेडफोन जो हम सभी के पास होते हैं.क्या आपने देखा दुनिया का सबसे महंगा हैडफ़ोन, इतनी है कीमत

ऐसे में आज हम एक ऐसे हेडफोन के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसकी कीमत जानकार आपको हैरानी होगी. जी दरअसल में आज हम जिस हेडफोन के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वह दुनिया का सबसे महंगा हेडफोन है और उस हेडफोन की कीमत है 50 हजार डॉलर यानी तकरीबन 34 लाख रुपए. जी हाँ, दरअसल में हाल ही में इस हेडफोन का एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और इस हेडफोन को जर्मनी की ऑडियो ब्रैंड कंपनी ‘सेनहाइजर’ का बताया जा रहा है.

हेडफोन के इस मॉडल का नाम ‘ऑर्फीस’ है जो किसी भी दुकान पर मिल पाना असम्भव हैं. इस हेडफोन को जो एक बार अपने कान में लगा लें वह अपने कानों से कभी उसे निकालना ही नहीं चाहेगा. आपको ये भी बता दें कि इस हेडफोन में साउंड को मैनेज करने के लिए एम्लिफायर बॉक्स भी बनाए गए हैं जो वाकई में सबसे लाजवाब है. आप इस हेडफोन को खरीदने के बाद वापस नहीं करना चाहेंगे और अगर बार इस हेडफोन से गाने सुन लिए तो आप इसे जरूर खरीदेंगे.

Back to top button