ये महारानी रात में अपने गुलामों से करती थी सेक्स, और…

- in Mainslide, ज़रा-हटके

इतिहास में कई ऐसे राजा रानी हैं जिनकी कहानी सुनकर आज भी हम अचरज मानतें हैं। कोई अपने बाहुबल के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हुआ तो कोई अपने काल में किये गए  निर्माण को लेकर। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी रानी की हकीकत बताएंगे जिसके बारे में सुनकर आप हैरान ही नहीं  होंगे बल्कि सोचने पर भी मजबूर हो जाएंगे की यह आखिर कैसे हो सकता है? हम बात कर रहे है रूस की महारानी कैथरीन दि ग्रेट ‌द्वितीय की। किस्सों और कहानियों पर नजर डाले तो वह सेक्स की बहुत ही भूखी थी।ये महारानी रात में अपने गुलामों से करती थी सेक्स, और...

उसने अपने महल में यौन व्यवहार के लिए सैकड़ों गुलाम रखे हुए थे। उसके महल में एक भी सेविका नहीं थी। रानी अपने हर छोटे-बड़े काम कुंवारे जवान सेवक से करवाती थी। यहाँ तक कि वो अपने निजी और अंतरंग कामकाज भी जवान गुलामों से करवाना पसंद करती थी।

कैथरीन अपने गुलामों से सेक्स करती थी और रात में उन्ही के साथ बैचलर पार्टी ।

रानी की बायोग्राफी ‘कैथरीन द ग्रेट – लव सेक्स एंड पॉवर’ के अनुसार कैथरीन और उनके पति पीटर के बीच संबंध बनाने के आठ साल बाद तक कोई संतान नहीं हुई। इस कारण दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। पति से संतान न होने के बाद रानी ने अपने सेनापति से भी सेक्स किया और उससे उन्हें संतान प्राप्ति भी हुई थी।

रूस की महारानी कैथरीन दि ग्रेट ‌द्वितीय को सेक्स की कैसी भूख थी इस बात को आज भी रूस के म्यूजियम में रखे सेक्स फर्नीचर को देखकर लगाया जा सकता है।

कहतें हैं की इस रानी ने अपने लिए एक विशेष सैलून बनाया था जिसमें सारी अलग-अलग सेक्स पोजीशन आकार के फर्नीचर बने हुए थे।

मौत को लेकर अब तक खुलासा नहीं ?

रानी की मौत को लेकर भी अब तक खुलासा नहीं हुआ है कि उनकी मौत कैसे हुई थी। कुछ लोग कहतें हैं की रूस की इस महारानी की मौत हार्टअटैक के कारण हुइ थी लेकिन कुछ इतिहास वाले  बताते  हैं की कैथरीन की मौत अस्तबल में घोड़े से सेक्स के दौरान हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी कैबिनेट ने लिए कई अहम फैसले, नई धान खरीद नीति मंजूर कर किसानों को दिया तोहफा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता