हाथरस: पीड़िता के पिता के बाद मां की बिगड़ी तबीयत और भाई का भी…

 उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड की पीड़िता के पिता के बाद मां की तबीयत बिगड़ गई है. स्वास्थ्य विभाग की टीम परिवार को लेकर जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में पहुंची है. जहां पर डॉक्टर ने पीड़िता के मां और भाई का किया चेकअप किया. फिलहाल दवाई दी गई है. आज सुबह पीड़िता के पिता ने खराब तबियत के बावजूद अस्पताल जाने से मना कर दिया है. मामले की सूचना जिला प्रशासन को हुई तो स्वास्थ्य विभाग से खुद सीएमओ पीड़िता के गांव रवाना हुए. उन्होंने कहा कि वह खुद जाकर पीड़ि‍ता के पिता को इलाज के लिए मनाएंगे.

सीबीआई टीम भी पहुंची गांव
दूसरी तरफ केस की जांच के लिए सीबीआई की टीम मंगलवार को पीड़ि‍ता के गांव पहुंचकर मौका मुआयना करेगी. जानकारी के मुताबिक, सीबीआई मामले की छानबीन के लिए यहां एक अस्‍थाई कार्यालय भी बना सकती है. सीबीआई के आने से पहले हाथरस पुलिस ने घटनास्‍थल को अपने घेरे में ले लिया है. मौके पर कई पुलिसवाले मौजूद हैं. आमलोगों को घटनास्‍थल पर नहीं जाने दिया जा रहा है. उन्‍हें पहले ही रोक दिया जा रहा है. बता दें कि सी

इससे पहले हाथरस केस में पीड़ित परिवार के लोग इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के समक्ष पेश होकर सोमवार देर रात वापस घर लौट गए. परिवार के लोग पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच वापस हाथरस लौटे हैं. वहीं, घर लौटने के बाद पीड़ित परिवार ने कहा कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता, तब तक वह अपनी बेटी की अस्थियों का विसर्जन नहीं करेंगे.बीआई की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर फॉरेंसिक जांच की प्रक्रिया शुरू करने वाली है.

Back to top button