हसीन जहां से इस दिन ममता बनर्जी करेंगी मुलाकात

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से सालाना अनुबंध न पाने वाले मोहम्मद शमी ने अब अपने लगाए गए आरोपों को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगी. इससे पहले उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री से मिलने के लिए उनसे समय मांगा था. अब उन्होंने चीफ मिनिस्टर ऑफिस से समय मिल गया है. 

Loading...

आपको एक बार फिर से ध्यान दिला दें कि इस तेज गेंदबाज के खिलाफ पत्नी हसीन जहां ने धारा 307 (हत्या की कोशिश का आरोप), 498 ए (घरेलू हिंसा), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 34 (कई लोगों द्वारा किसी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) और 376 (बलात्कार) सहित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. अब यह मामला पुलिस की जांच के समक्ष विचाराधीन है और जांच रिपोर्ट सामने आना अभी बाकी है. वहीं अभी तक यह भी साफ नहीं हो सका है कि शमी आईपीएल में खेलेंगे भी या नहीं. दो दिन पहले ही जांच टीम ने अमरोहा स्थित उनके गांव का दौरा किया था. 

अलीमुद्दीन हत्याकांड: 11 दोषियों को उम्रकैद की सजा

लेकिन हसीन जहां पिछले दिनों काफी दिन से मीडिया में यह बात कह रही थीं कि ममता बनर्जी को उनसे मिलना चाहिए. जहान ने कहा था कि मैं केवल इतना चाहती है कि आप सिर्फ मेरी लड़ाई और सच पर नजरें रखें और मुझसे मुलाकात करें. चीफ मिनिस्टर साहिब केवल मेरी कही गई बातों के सुनें और तय करे कि क्या किया जाना है. जहान ने कहा था कि मैं सिर्फ अपना दर्द आपसे साझा करना चाहती हूं. और यही आपसे मेरी विनती है. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com