रोहित शर्मा के शतक जमाते ही ट्विटर पर उमड़ा बधाईयों का सैलाब

रोहित शर्मा के तूफानी शतक के बूते टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 7 विकेट से रौंदते हुए 3 मैचों की टी-20 सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया। ब्रिस्टल में रविवार को 199 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने आसानी से 8 गेंद शेष रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा ने 56 गेंदों में 11 चौके और पांच छक्कों की मदद से नाबाद  100 रन तो  हार्दिक पांड्या ने 14 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 33 रन बनाए।रोहित शर्मा के शतक जमाते ही ट्विटर पर उमड़ा बधाईयों का सैलाब

रोहित शर्मा के शतक के बाद ट्विटर पर बधाईयों का सैलाब उमड़ पड़ा। चलिए देखते हैं कि किसने क्या कहा ‘हिटमैन’ के बारे में:
(इंग्लैंड हम शर्मिंदा हैं, टैलेंट अभी जिंदा है। रोहित शर्मा ने बहुत की उम्दा पारी खेली। टी-20 इंटरनेशनल में तीसरा शतक और भी कई आएंगे। कुंगफू पांड्या का बल्ले और गेंद से बेहतरीन प्रयास। सीरीज जीत की असली हकदार टीम इंडिया।)

(रोहित शर्मा द्वारा बहुत ही साफ सुथरी पारी। यह पारी देखने में बहुत मजा आया। उम्मीद है कि यह फॉर्म अब वन-डे में अनुवादित होगा। 19वें ओवर में मेरा किया आकलन बिलकुल सही निकला।)

(रोहित शर्मा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट इतिहास के पहले बल्लेबाज हैं, जिन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में तीन या इससे अधिक शतक जमाए हो।)

(सीरीज जीत के लिए टीम इंडिया का शानदार टीम प्रयास। दक्षिण अफ्रीका में सीमित ओवर सीरीज जीतने के बाद एक बार फिर प्रभावी प्रदर्शन। गेंदबाजों ने शानदार काम करके टीम इंडिया की वापसी कराई और रोहित शर्मा, विराट कोहली व हार्दिक पांड्या ने लक्ष्य का पीछा करना बेहद आसान बना दिया। उम्मीद है कि हमारी लय जारी रहेगी।)

(रोहित शर्मा तुम्हारी शानदार पारी। बेहतरीन शतक भाई। हार्दिक पांड्या गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन। टीम इंडिया को बधाई। इंग्लैंड में भारत की गर्मी।)

(टीम इंडिया की तरफ से शानदार जीत। गेंदबाजों ने अच्छा प्रयास दिखाकर इंग्लैंड को 200 रन के भीतर रोका और फिर रोहित शर्मा ने लक्ष्य का पीछा करने को बेहद आसान बना दिया। तीसरे टी-20 इंटरनेशनल शतक में रोहित को प्रयास नहीं करना पड़ा हमेशा की तरह। लगातार छठी टी-20 सीरीज जीत टीम इंडिया के लिए स्पेशल है।)

(लक्ष्य का पीछा करने का क्या बेहतरीन तरीका रहा। रोहित शर्मा ने शानदार शतक जमाया और टीम इंडिया ने एक और सीरीज जीती। मजेदार बात यह है कि टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज अब तक गंवाई नहीं है।)

(उम्दा टी-20 मैच और इंग्लैंड के खिलाफ शानदार सीरीज जीत। दिल से कप्तान और टीम इंडिया को शुभकामनाएं। रोहित शर्मा की बेहतरीन सेंचुरी।)

Back to top button