हैप्पी बर्थडे: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन आज 39 साल की हो गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन सिर्फ अपने बोल्ड सीन्स के लिए ही नहीं बल्कि अपने बेबाक बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं.

सनी लियोन अक्सर फिल्म इंडस्ट्री और समाज की सोच को लेकर बयान देती नजर आती हैं. आज हम आपको उनके कुछ बोल्ड स्टेटमेंट्स के बारे में बता रहे हैं जिनकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी.

सनी लियोन का कहना है कि न्यूड वुमेन वल्गर नहीं मानती बल्कि उनका कहना है कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में न्यूड मॉडल्स की तस्वीरें देखी थी तो उन्हें वो बेहद खूबसूरत लगी थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘जब मैंने पहली बार न्यूड मॉडल्स की तस्वीरें देखी थी तो मुझे वो बहुत सेक्सी लगी थी.’

जहां एक तरफ फिल्म इंडस्ट्री में ये बहस छिड़ी रहती है कि महिलाओं को फिल्मों में ऑब्जेक्टिफाई किया जाता है. वहीं, फिल्मों में बोल्ड सीन देने वाली सनी लियोन का सोचना इससे बिल्कुल अलग है.

सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था, मुझे नहीं लगता कि ऐसा है. सिर्फ एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि एक्टर्स को भी पर्दे पर ऐसे ही पेश करने की कोशिश की जाती है.

जब सलमान और आमिर अपने सिक्स पैक्स दिखाते हैं या फिर ऋतिक अपनी बॉडी कैमरे पर शो करते हैं तब उनको भी तो इसी नजरिए से देखा जाता है. फिर महिलाओं को लेकर इतना बवाल क्यों किया जाता है.

सनी लियोन ने उस दौरान सभी को हैरत में डाल दिया था जब एक इंटरव्यू में उन्होंने स्टेटमेंट दिया था कि बॉलीवुड के सुरस्टार आमिर खान उनके साथ काम नहीं करना चाहेंगे.

सनी ने कहा था कि उनके बैकग्राउंड की वजह से आमिर खान जैसा सुपरस्टार उनके साथ काम नहीं करना चाहेगा. इसके बाद इंडस्ट्री में बहस शुरू हुई और आमिर खान ने खुद आगे आकर कहा कि वो उनके साथ काम करना चाहते हैं.

अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो वो उनके साथ जरूर काम करेंगे. बता दें कि बाद में सनी किंग खान शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखी थी. फिल्म रईस में उन्होंने एक डांस नंबर परफॉर्म किया था.

सनी लियोन को अक्सर इस आरोप का सामना करना पड़ता है कि उनकी वजह से इंडिया में पॉर्नोग्राफी ज्यादा देखी जाने लगी है.

इससे पति पत्नी के बीच के झगड़ भी बढ़े हैं. लेकिन सनी लियोन ऐसे ही एक सवाल के जवाब में कहा था, ”सॉरी लेडीज मुझे आपके पति नहीं चाहिएं. मेरे पास मेरा पति है जो बहुत सेक्सी है और मुझे बहुत प्यार भी करता है.”

जहां एक तरफ इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी रहती है. वहीं, इसके बारे में सनी के खयाल जरा कुछ अलग हैं. उनका कहना है कि इंडस्ट्री में पता नहीं कितने लोग हैं जिनके पास स्टार फैमिली है लेकिन वो अपनी अलग पहचान नहीं बना पाए. उन्होंने कहा, कोई भी शख्स स्टार तभी बनता है जब जनता उसे पसंद करे. इसके लिए उस शख्स को खुद मेहनत करनी पड़ती है.

Back to top button