दोस्तों ने गला रेतकर की किशोर की हत्या, प्रेम प्रसंग समेत अन्य कई तथ्यों टिकी जांच

- in अपराध

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन दो स्थित डबल टंकी पार्क में शुक्रवार सुबह एक किशोर का शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि उसके तीन दोस्तों ने शराब पिलाकर हत्या की है। घटनास्थल से बीयर की बोतलें मिली हैं। वहीं, पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमें किशोर अपने दो-तीन दोस्तों के साथ पार्क की तरफ जाता दिख रहा है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रेम प्रसंग समेत अन्य कई तथ्यों पर पुलिस जांच करते हुए रोहित के कुछ दोस्तों से पूछताछ भी कर रही है।दोस्तों ने गला रेतकर की किशोर की हत्या, प्रेम प्रसंग समेत अन्य कई तथ्यों टिकी जांच

मोबाइल पर कॉल नहीं लगी 

मूलरूप से देहरादून का रहने वाला रोहित (16) परिवार के साथ शालीमार गार्डन के गणेश पुरी में रहता था। रोहित दिल्ली बॉर्डर स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाने वाली कंपनी में नौकरी करता था। भाई राहुल ने बताया कि रोहित अक्सर घूमने जाया करता था और देर रात 11 बजे तक घर आ जाता था। बृहस्पतिवार रात जब रोहित नहीं लौटा तो उनके पिता राकेश ने कई बार उसके मोबाइल पर कॉल की, लेकिन कॉल नहीं लगी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आएगा सच 

शुक्रवार सुबह राहुल और उनके पिता ड्यूटी पर चले गए, तब तक रोहित नहीं लौटा था। दोपहर में रोहित की मां पूनम को पता चला कि पार्क में एक युवक का शव मिला हुआ है। वह पार्क में पहुंची तो शव वहां से पुलिस ले जा चुकी थी। किसी ने उन्हें मोबाइल पर फोटो दिखाई। बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए उन्होंने परिजनों को सूचना दी। दोपहर एक बजे रोहित के पिता राकेश पुलिस चौकी पर पहुंचे। उन्होंने शव देखकर रोहित की पहचान की। वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि रोहित ने शराब पी थी या नहीं।

शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

शुक्रवार सुबह लोगों ने पानी की टंकी पार्क में एक शव पड़ा होने की सूचना दी। साहिबाबाद पुलिस पहुंची तो शव पार्क में पानी की टंकी की सीढिय़ों के पास पड़ा था। मौके से कोई पहचान पत्र या मोबाइल न मिलने से उसकी पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पहचान की अपील की थी।

सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल्स से हत्यारों की तलाश

पुलिस को पार्क के पास की एक सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमें रोहित अपने दो-तीन दोस्तों के साथ जाते हुए दिखाई दे रहा है। फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है। वहीं, पुलिस मृतक रोहित के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है कि गुरुवार रात किन-किन नंबरों पर उसकी बात हुई थी। पुलिस को कई नंबर भी मिले हैं। रोहित के मोबाइल की आखिरी लोकेशन शालीमार गार्डन में ही रात 11 बजे मिली है। पुलिस बहुत जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। पुलिस रोहित के कुछ दोस्तों से पूछताछ भी कर रही है।

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

पुलिस प्रेम प्रसंग से जोड़कर हत्या को देख रही है। रोहित बचपन से गणेश पुरी में रह रहा था। ऐसे में पुलिस आशंका जता रही कि उसका किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के चलते उसकी हत्या की गई हो। हालांकि प्रेम प्रसंग के साथ अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।

चेहरे पर हथियार से किया गया वार

पुलिस को मौके से बीयर की बोतलें मिली हैं। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि रोहित को बीयर पिलाई गई और फिर उसकी हत्या की गई। एक आरोपी ने रोहित के गले को कपड़े की रस्सी से कस दिया। इसके बाद धारदार हथियार से रोहित का गला रेता और चेहरे पर भी कई बार वार किया गया। रोहित के दो भाई हैं और एक बड़ी बहन हैं। एक भाई रोहित से छोटा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे