रिलीज हुआ Guru Randhawa का ‘डूब गए’ गाना, देखे पूरा वीडियो…

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की रोमांटिक तस्वीरें कई दिन से सोशल मीडिया पर छाईं थीं. लोगों को बेसब्री से उनके म्यूजिक सिंगल ‘डूब गए’ (Doob Gaye) का इंतजार था. आज यह गाना रिलीज हो चुका है और रिलीज के साथ यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. यह रोमांटिक गाना रिलीज के कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज हासिल कर चुका है. 

रोमांटिक केमिस्ट्री ने जीता दिल

इस गाने ‘डूब गए’ (Doob Gaye Song) सॉन्ग में सिंगर व एक्टर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की जबर्दस्त जोड़ी नजर आ रही है. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री हर जवां धड़कन को छूने का काम कर रही है. देखिए ये VIDEO…

कुछ घंटों में 9 लाख व्यूज

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के सॉन्ग ‘डूब गए’ (Doob Gaye) लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा यूट्यूब पर इसके व्यूज को देखकर लगाया जा सकता है. गाने को रिलीज हुए अभी महज 2 घंटे ही हुए हैं और इसे अब तक तकरीबन 9 लाख बार देखा जा चुका है. 

बी प्राक ने लिखे बोल

‘डूब गए’ सॉन्ग (Doob Gaye Song) की कई खासियत हैं, एक तो ये कि इसमें  गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की जोड़ी पहली बार दिख रही है. वहीं इस गाने को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और फेमस सिंगर बी प्राक ने इसके बोल लिखे हैं. बता दें कि इस गाने को टी-सीरीज के बैनर तले इसे बनाया गया है.

Back to top button