गुरु रंधावा का पार्टी सॉन्ग ‘रात कमाल है’ रिलीज, खुशाली के साथ मचाया धमाल

- in मनोरंजन, वायरल

नई दिल्‍ली: पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा, ‘सूट सूट करदा’, ‘बन जा तू मेरी रानी’, ‘पटोला’ जैसे सुपरहिट गानों के बाद अब एक बार फिर एक नया गाना लाए हैं. ‘रात कमाल है’ टाइटल से रिलीज हुआ यह गाना यूट्यूब पर जमकर पसंद किया जा रहा है. कदम थिरकाने वाले गुरू रंधावा के इस गाने में उनका साथ दे रही हैं सिंगर तुलसी कुमार. इस गाने को गुरू ने ही कंपोज किया है साथ ही गाने के बोल भी उन्‍होंने ही लिखे हैं.गुरु रंधावा का पार्टी सॉन्ग ‘रात कमाल है’ रिलीज, खुशाली के साथ मचाया धमाल

वीडियो में गुरू रंधावा के साथ तुलसी कुमार की बहन खुशाली कुमार नजर आ रही हैं. वीडियो काफी मजेदार और मस्‍तीभरा है. बता दें कि तुलसी कुमार और खुशाली कुमार, दिवंगत गायक और टीसीरीज के मालिक गुलशन कुमार की बेटियां हैं. गाने में खुशाली के डांस मूव्‍ज देखते ही बन रहे हैं. आप भी देखें गुरू रंधावा का यह नया डांसिंग नंबर.

बता दें कि पंजाबी स्‍टार गुरु रंधावा अपने मजेदार और हिट गानों के लिए जाने जाते हैं. पिछले कुछ समय में गुरू के कई गाने बॉलीवुड में नजर आए हैं. उनके कई गानों हिट गानों को पिछले दिनों फिल्‍मों में एक बार फिर रीक्रिएट किया गया है. इरफान खान की ‘हिंदी मीडियम’ में उनके गाने ‘सूट-सूट करदा’ को फिर से लोगों ने जमकर प्‍यार दिया तो वहीं इरफान खान की ही फिल्‍म ‘ब्लैकमेल’ में ‘पटोला’ गाने को फिर से इस्‍तेमाल किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लोगों को अपना ये पिलाना चाहती है ये कुंवारी लड़की, वीडियो देख पागल हो जाओगे

अपना दूध पिलाने को बेताब है ये कुंवारी