बैंक गार्ड की बंदूक से चली गोली, आसपास खड़े तीन लोग जख्मी

नई दिल्ली। दिल्‍ली के शकरपुर इलाके में एसबीआई ई-कॉर्नर के सुरक्षा गार्ड की बंदूक से अचानक गोली चल गई। गोली दीवार से टकराकर फट गई और उसके छर्रों से सड़क पर खड़े तीन लोग घायल हो गए, तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घायल पप्पू सिंह की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है और पुलिस ने सुरक्षा गार्ड अवधेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार पप्पू सिंह परिवार के साथ नोएडा की खोड़ा कॉलोनी में रहते हैं। वह विकास मार्ग स्थित एक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक में सहायक प्रबंधक के पद पर काम करते हैं। सोमवार सुबह वह बैंक पहुंचे थे ।सुबह 10:30 उनके दोस्त अमित चंद्रा व तसलीम अहमद उनसे मिलने आए थे।

तीनों बैंक के बाहर सड़क पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। तभी वहां एक्विटास बैंक के बराबर में बने एसबीआई ई-कॉर्नर के गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड की बंदूक से गोली चल गई। गोली एक दीवार पर जा लगी और लगते ही फट गई जिसके छर्रे तीनों को जा लगे।

Ujjawal Prabhat Android App Download

तस्लीम के पेट में जबकि पप्पू और अमित की पीठ में छर्रे लगे, घायल हालत में तीनों को डॉ. हेडगेवार अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में तीनों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस पूछताछ में सुरक्षा गार्ड अवधेश ने बताया कि वह बंदूक को लोड कर रहा था कि अचानक से ट्रिगर दब गया और गोली चल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button