ग्राहकों के लिए शानदार मौका, मोबाइल रिचार्ज करें और पाएं 1,000 रुपये…

डिजिटल फाइनेंशियल सर्विसेज प्लेटफॉर्म पेटीएम ने शुक्रवार को एक नए ऑफर की घोषणा की. इस ऑफर के तहत मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट्स पर ग्राहकों को आकर्षक कैशबैक और दूसरे रिवॉर्ड दिए जाएंगे.

नए यूजर्स ‘3 पे 300 कैशबैक ऑफर’ का फायदा उठा सकेंगे, जहां उन्हें पहले तीन रिचार्ज पर 100 रुपये तक निश्चित कैशबैक मिलेगा. वहीं, मौजूदा यूजर्स हर रिचार्ज पर 1,000 रुपये तक रिवॉर्ड जीत पाएंगे.

ये ऑफर प्रीपेड के सारे रिचार्ज पर और पोस्टपेड के बिल पेमेंट्स पर लागू होगा. ऑफर का लाभ Jio, Vi, Airtel, BSNL और MTNL की सेवाओं पर लिया जा सकेगा.  

साथ ही आपको बता दें रिचार्ज और बिल पेमेंट्स पर रिवॉर्ड पाने के अलावा यूजर्स कंपनी के रेफरल प्रोग्राम में हिस्सा लेकर एडिशनल कैशबैक भी पा सकेंगे. जब भी कोई यूजर अपने फ्रेंड्स या फैमिली को पेटीएम पर रिचार्ज शुरू करने के लिए इनवाइट करेगा तो दोनों को ही 100 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा.

अपने यूजर्स को पहले से ज्यादा सहूलियत देने के लिए पेटीएम ने हाल ही में मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट्स एक्सपीरिएंस को 3-क्लिक इंस्टैंट रिचार्ज जैसे फीचर्स के साथ एन्हांस किया था. साथ ही कंपनी ने प्लान के डिस्प्ले को भी यूजर्स फ्रेंडली बनाया था.

पेटीएम की खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को पोस्ड-पेड फीचर का भी लाभ मिलता है. इससे यूजर्स पहले रिचार्ज कर पेमेंट बाद में कर सकते हैं.

Back to top button