गोविंदा का डांस वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले- वापस आ गया हीरो नंबर 1

नई दिल्ली। एक विज्ञापन की सीरीज में अब गोविंदा स्टारर एड भी शामिल हो गया है. इस एड में गोविंदा एक जिंगल पर डांस परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. विज्ञापन में भी दिखाया गया है कि एक टीम एक्टर को हायर करना चाहती है और उसका ऑडीशन ले रही है.

विज्ञापन चाहे जो भी मैसेज देना चाह रहा हो. गोविंदा के फैन्स के लिए तो अपने पसंदीदा कलाकार का स्क्रीन पर नजर आ जाना ही बहुत बड़ी बात है. गोविंदा के डांस वाले इस एड को एक्टर के फैन्स खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. एक फैन ने सोशल मीडिया पर इस एड को शेयर करते हुए लिखा कि एड नंबर 1 आ गया है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या कहता है.

गोविंदा इस एड में पीली जैकेट और ब्राउन पैंट पहनकर नाचते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने गोविंदा की तारीफ करते हुए लिखा कि गोविंदा वाकई कमाल का एक्टर और बहुत शालीन इंसान है जिसका दिल सोने का है. तुम कोई भी किरदार करो उसे इतनी आसानी से करते हो. हर सीन को यादगार बना देते हो और अपनी करोड़ों की मुस्कान से सबका दिल जीत लेते हो.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि गोविंदा तुम बॉलीवुड के सबसे महानतम एक्टर और परफॉर्मर हो. एक ऐसा इंसान जिसने अपनी कॉमिक टाइमिंग से सैकड़ों चेहरों पर मुस्कान बिखेरी, साथ ही सबसे अंडर रेटेड एक्टर भी. बता दे कि अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और बप्पी लहरी समेत तमाम दिग्ग्ज सितारे क्रेड के विज्ञापन में नजर आ चुके हैं.

Back to top button