बेहद कमाल का हैं Google का यह धमाकेदार स्मार्ट फोन, जानिए फीचर्स

गूगल काफी समय से अपने स्मार्टफोन्स लॉन्च करता आया है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसी हफ्ते गूगल ने पिक्सेल 5a की घोषणा की है और गूगल की पिक्सेल डिवाइसेज के बारे में खबरें उड़ने लगी हैं. टेन्सर नाम के एक कस्टम चिपसेट के साथ आने वाले इस फोन के बारे में क्या खबरें उड़ रही हैं, आइए जानते हैं.. 

चार्जिंग में होगा यह धमाकेदार अपग्रेड 

91मोबाइल्स के एक टिप्स्टर योगेश ब्रार का कहना है कि गूगल के पिक्सेल 6 और पिक्सेल 6 प्रो, दोनों डिवाइसेज की चार्जिंग अब काफी तेज हो जाएगी. वह कहते हैं कि सूत्रों ने गूगल के हेड ऑफिस में 33W की चार्जिंग ब्रिक्स को इस्तेमाल होते देखा है. इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह ब्रिक्स इन पिक्सेल 6 स्मार्टफोन्स के लिए हो सकती हैं.

इस समय पिक्सेल के जो स्मार्टफोन मार्केट में हैं, वह ग्राहकों को केवल 18W की चार्जिंग की सुविधा देते हैं. साथ ही, यह भी खबर आई है कि पिक्सेल 6 के डिब्बे में ग्राहकों को चार्जर साथ नहीं मिलेगा. 

कमाल की तस्वीरें खींचने की सुविधा 

फिलहाल जिन पिक्सेल फोन्स का इस्तेमाल किया जा रहा है, उनमें लोगों ने इस बात को उठाया है कि इस फोन का कैमरा और बेहतर हो सकता है. हम आपको बता दें कि इस बात की पूरी उम्मीद है कि पिक्सेल 6 के दोनों फोन्स का कैमरा पुराने मॉडल्स से बेहतर होने वाला है.

इसमें GN1 50MP का सेन्सर होगा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा. पिक्सेल 6 प्रो में 48MP सेन्सर का टेलीफोटो कैमरा और 4X का ऑप्टिकल जूम भी होगा.

Back to top button