पानी में खराब नहीं होगा Google Pixel 5A 5G फोन, जानें कमाल की खासियत…

अपने Pixel A सीरीज स्मार्टफोन्स का विस्तार करने के लिए, टेक दिग्गज Google ने अपने Pixel 5A 5G को यूएस और जापान के बाजारों के लिए पेश किया है. कंपनी ने कहा कि फोन 26 अगस्त को आएगा और इसमें आईपी67 वाटर रेजिस्टेंस, एक शक्तिशाली बैटरी, डुअल-कैमरा सिस्टम शामिल है और उपयोगकर्ता इसे अभी 449 डॉलर (33,361 रुपये) में प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. आइए जानते हैं Google Pixel 5A 5G के फीचर्स…

पानी में खराब नहीं होगा Google Pixel 5A 5G

उत्पाद प्रबंधन ब्रायन राकोवस्की, उपाध्यक्ष ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि पिक्सेल उपकरणों की ए-सीरीज के भीतर पहली बार, हम आईपी 67 पानी और धूल प्रतिरोध जोड़ रहे हैं. अपने पिक्सल 5 ए के साथ 5जी को कहीं भी ले जाएं यह कार्रवाई के लिए तैयार रहेगा. 

Google Pixel 5A 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 5A 5G में 6.34-इंच की ओएलईडी बेजल-लेस स्क्रीन है और यह स्नैपड्रैगन 765 जी 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म, ऑन-डिवाइस सुरक्षा के लिए टाइटन एम सुरक्षा मॉड्यूल, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज द्वारा संचालित है. यह एक नया रंग प्रदान करता है, इसमें काले रंग के साथ हरे रंग और एक ऑलिव रंग का पावर बटन है. कंपनी ने कहा कि रियर-फेसिंग अल्ट्रावाइड लेंस के साथ हाई-परफॉमिर्ंग डुअल-कैमरा सिस्टम देखने के एक बड़े क्षेत्र को कैप्चर करता है.

48 घंटे तक चल सकता है Google Pixel 5A 5G

पोट्र्रेट लाइट उपयोगकतार्ओं को सीधे चेहरे पर प्रकाश प्राप्त करने में मदद करती है और सिनेमाई पैन वीडियो को स्थिर और सुचारू रखता है. एस्ट्रोफोटोग्राफी के साथ नाइट विजन का उपयोग करते हुए, उपयोगकर्ता शहर की रोशनी से लेकर चांद और सितारों तक सब कुछ आसानी से कैप्चर कर सकते हैं. कंपनी ने दावा किया है कि अत्यधिक बैटरी सेवर के साथ, फोन एक बार चार्ज करने पर 48 घंटे तक चल सकता है.

Google Pixel 5A 5G के बारे में खास बातें

कंपनी ने कहा कि यूजर यूट्यूब, प्रीमियम, गूगल प्ले पास और गूगल वन के तीन महीने के परीक्षण के साथ मनोरंजन, गेम, ऐप्स और अतिरिक्त स्टोरेज का आनंद ले सकते हैं. साथ ही यह भी कहा कि अगर आप यूएस में गूगल स्टोर पर 5 जी के साथ एक पिक्सल 5ए खरीदते हैं, तो आपको हमारे द्वारा गूगल एफ आई पर असीमित कॉल और टेक्स्ट का तीन महीने का परीक्षण मिलता है. अनलॉक किया गया फोन अमेरिका और जापान के सभी प्रमुख कैरियर नेटवर्क पर काम करता है

Back to top button