हुंडई ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, कंपनी लाई स्मार्ट केयर कार क्लिनिक प्रोग्राम

हुंडई इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए स्मार्ट केयर कार क्लिनिक का एलान किया है. ये सर्विस भारत के हर लोकेशन पर लागू है. एक्सरसाइज की शुरुआत 14 दिसंबर से शुरू हो रही है जो 23 दिंसबर 2020 तक चलेगी. 1288 से अधिक अधिकृत हुंडई सेवा केंद्र इस अभियान में भाग ले रहे हैं. इस अवधि के दौरान ग्राहकों को लेबर, पार्ट्स और एक्सेसरीज पर भारी छूट मिलेगी. ग्राहकों को इसके लिए एक अपॉइंटमेंट की मदद से प्री-बुक करना होगा जो वे रिसेप्शन डेस्क पर कॉल करके या हुंडई ऐप के माध्यम से कर सकते हैं.

ग्राहकों को मिलने वाले अन्य लाभों में एक साल की विस्तारित वारंटी (एक लकी ड्रॉ के माध्यम से केवल 200 ग्राहकों के लिए लागू), नि: शुल्क अमेज़ॅन वाउचर या 2,000 रुपये मूल्य के ईंधन कूपन (1,000 ग्राहकों के लिए) और अन्य शामिल हैं. जो ग्राहक अपनी कार को सर्विस के लिए लाएंगे उन्हें मुफ्त में टॉप वॉश मिलेगी. मैकेनिकल पार्ट्स पर ग्राहकों को 10 फीसदी की छूट मिलेगी. वहीं लेबर पर पर, ग्राहकों को 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी.

वहीं, सभी वैल्यू एडेड सेवाओं पर ग्राहकों को 20 फीसदी की छूट मिलेगी. नई हुंडई कार खरीदने पर 70,000 रुपये का फायदा मिलेगा. ग्राहक अपने गाड़ी की पिकअप और ड्रॉप करवा सकते हैं.

कंपनी ने बताया है कि इस प्लेटफार्म पर अबतक 1 लाख से अधिक ग्राहकों को सदस्य बना लिया गया है. कंपनी ने ‘मोबिलिटी मेंबरशिप प्रोग्राम’ के तहत सेवा उपलब्ध कराने के लिए 31 ब्रांड के साथ साझेदारी की है. कंपनी इसे भारतीय बाजार में अपनी तरह का पहला मेंबरशिप प्रोग्राम बता रही है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + two =

Back to top button