आसिम और हिमांशी के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस एल्बम में साथ में आयेंगे नजर

बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा पसंद की गई जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अब फिर साथ आए हैं। दरअसल, दोनों एक एल्बम में साथ काम करने वाले हैं। इस गाने को नेहा कक्कड़ गाने वाली हैं। आसिम और हिमांशी दोनों ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है। हालांकि गाने का नाम अभी सामने नहीं आया है। लेकिन इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है। गाना 18 मार्च को रिलीज होगा। इस अनाउंसमेंटे के बाद से फैन्स काफी खुश हो गए हैं और इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

हिमांशी के साथ रिलेशन पर आसिम ने कही थी ये बात…

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का ग्लैमरस लुक देख पागल हुए फैन्स, देखें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

आसिम से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि बिग बॉस के घर में इतनी नेगेटिविटी के बीच वह कैसे पॉजिटिव रहते थे तो उन्होंने कहा, ‘बिग बॉस में हिमांशी की वजह से मैं काफी पॉजिटिव रहा। हिमांशी काफी पॉजिटिव है। वह मेरा गुस्सा कंट्रोल करती थीं और हमेशा मुझसे कहती थीं कि ये सही समय नहीं है। वह मेरे कान में कहती थीं कि मुझे ये शो जीतना है।’

हिमांशी को लेकर आसिम ने कहा, ‘मुझे किसी ने हिप्नोटाइज नहीं किया था। हम दोनों के बीच सच्ची फीलिंग थी। वह मुझे पहले मना करती रहीं थी, लेकिन मैं हमेशा उनसे कहा था कि मैं उनसे प्यार करता हूं। हिमांशी को बाद में ये एहसास हुआ। हां, हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशनशिप में हैं।’  आसिम ने ये भी बताया कि दोनों एक दूसरे को अपने-अपने करियर पर फोकस करने के लिए सपोर्ट करते रहते हैं। 

Back to top button