खुशखबरी: दीया मिर्जा 15 फरवरी को करेंगी बिजनेसमैन संग शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. साहिल सांगा के साथ तलाक के बाद एक बार फिर दीया की जिंदगी में खुशी की शुरुआत होने वाली है. वैलेन्टाइन्स डे से पहले दीया मिर्जा की शादी की खबर फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज है. जी हां, खबर है कि दीया मिर्जा दूसरी शादी को तैयार हैं और यह बहुत ही जल्द होने वाला है. 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक 15 फरवरी को दीया मिर्जा नए सिरे से अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने वाली हैं. रिपोर्ट की मानें तो दीया मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी संग सात फेरे लेने वाली हैं. 

शादी से महज एक दिन पहले दीया की शादी को लेकर इतनी बड़ी खबर सरप्राइजिंग है. हालांकि इन खबरों पर अभी तक कोई आध‍िकार‍िक बयान नहीं आया है. दीया की शादी की ये खबर काफी जोरों-शोरों से चर्चा में है. 

रिपोर्ट की मानें तो दीया और वैभव की शादी सादगीपूर्ण होगी. उनकी शादी में करीबी दोस्त और पर‍िवार के सदस्य शामिल होंगे. खबरों की मानें तो दीया और वैभव ने पिछले साल एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. वैभव के बारे में फिलहाल कियी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

दीया मिर्जा ने अगस्त 2019 में एक्स-हसबेंड साहिल सांगा के साथ अपने तलाक की खबर दी थी. उन्होंने सोशल मीड‍िया पर एक पोस्ट कर साहिल के साथ अलग होने की बात शेयर की थी.

दीया और साहिल की शादी अक्टूबर 2014 को हुई थी. पांच साल के रिश्ते के बाद दोनों ने आपसी सहमती से एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. पांच साल के मैरिज रिलेशन के पहले से ही दोनों एक-दूसरे को जानते थे. दीया ने इस बात का जिक्र अपनी पोस्ट में भी किया था. 

उन्होंने पोस्ट में लिखा कि 11 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद उन्होंने आपसी सहमती से अलग होने का फैसला लिया था. उन्होंने ये भी मेंशन किया कि वे और साहिल आगे भी दोस्त रहेंगे और एक-दूसरे की इज्जत करेंगे.  

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीया तेलुगू फिल्म वाइल्ड डॉग में नजर आने वाली हैं. इससे पहले वे अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखी थीं. 

Back to top button