‘बैड न्यूज’ के लिए शुभ रहा मंगलवार, 50 करोड़ की तरफ विक्की की मूवी ने लगाई छलांग

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म ‘बैड न्यूज’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं और करण जौहर को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर हर दिन गुड न्यूज मिल रही है।

एमी और विक्की का ब्रोमांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। धीमी शुरुआत करने वाली रोमांटिक कॉमेडी मूवी ने वीकेंड पर रफ्तार पकड़ी थी। शनिवार और रविवार को भी मूवी का कलेक्शन अच्छा था। खास बात ये है कि बैड न्यूज (Bad Newz Movie) ने वर्किंग डेज पर भी अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है।

सोमवार के बाद अब मूवी के मंगलवार का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। फिल्म ने पांचवें दिन क्या कमाल किया है, चलिए देखते हैं।

वर्किंग डेज पर भी शानदार है ‘बैड न्यूज’ की कमाई
बैड न्यूज की कहानी हेट्रोपैटरनल सुपरफेकंडेशन नामक मेडिकल कंडीशन पर आधारित है, जिसमें एक महिला दो अलग पुरुषों के जुड़वा बच्चों को जन्म देती है। इस दुर्लभ स्थिति को बड़े ही सरल अंदाज में विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म में दिखाया है।

फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है, जिसकी वजह से थिएटर वीकडेज पर भी भर रहे हैं। सोमवार को तकरीबन सिंगल डे पर 3.37 करोड़ तक का बिजनेस करने वाली इस मूवी का मंगलवार को कलेक्शन बढ़ा है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के पांचवें दिन मूवी ने टोटल 3.86 करोड़ तक की कमाई कर ली है।

50 करोड़ कमाने से बस थोड़ी दूर है मूवी
कल्कि 2898 एडी के बाद अब लगता है कि हिंदी फिल्मों के अच्छे दिन आ चुके हैं, क्योंकि अब बैड न्यूज ने भी 50 करोड़ की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए हैं। इस फिल्म ने पांच दिनों के अंदर टोटल 37 करोड़ कमा लिए हैं और 50 करोड़ तक इसे पहुंचने के लिए अब महज 13 करोड़ की कमाई और करनी है।

वहीं दुनियाभर में इस मूवी ने 60 करोड़ कमा लिए हैं। जिस रफ्तार से ये फिल्म दौड़ रही है, जल्द ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। विक्की कौशल की फिल्म के डायलॉग से लेकर गाने तक दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं।

Back to top button