Home > अपराध > गो तस्करों ने की पुलिस पर फायरिंग, दो बदमाशों को धर दबोचा

गो तस्करों ने की पुलिस पर फायरिंग, दो बदमाशों को धर दबोचा

दिल्ली के द्वारका इलाके में सोमवार की देर रात गो-तस्करों और पुलिस के बीच जमकर फायरिंग हुई. पुलिस और बदमाशों की ओर से चलीं दर्जन भर गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा. पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा, जबकि चार से पांच बदमाश भागने में सफल रहे.

पुलिस की गिरफ्त में आए एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, अवैध तरीके से गायों को बेचने ले जा रहे ये बदमाश मेवाती गैंग के हैं. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से ट्रक और उसमें लदी आधा दर्जन गायें बरामद कर ली हैं.

गायों को गोशाला भेज दिया गया है और गिरफ्तार दो बदमाशों सहित अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर रही है और मेवाती गैंग के अन्य सदस्यों की धर पकड़ में जुट गई है.

4 साल के अफेयर के बाद की शादी, फिर इस हाल में मिले दोनों की उड़ गयें सबके होश

पुलिस ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश ट्रक में भरकर गायों को हरियाणा बेचने ले जा रहे हैं. पीसीआर ने द्वारका के छावला इलाके में घेरेबंदी कर ली. पुलिस को एक ट्रक दिखाई दिया. पुलिस ने ट्रक को रुकने के लिए हाथ दिया, लेकिन बदमाश रुके नहीं और ट्रक भगा ले गए.

पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू किया तो ट्रक में सवार बदमाशों ने पहले पुलिस वाहन पर पत्थरबाजी की. इसके बावजूद पुलिस ने पीछा नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. छावला के गोयला मोड़ के पास ट्रक के टायर में गोली लगी और ट्रक वहीं खड़ी हो गई.

 
Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com