जी.एन.डी.यू. की छात्रा ने होस्टल में फंदा लगा कर आत्महत्या

अमृतसर: गुरु नानक देव विश्वविद्यालय (जी.एन.डी.यू.) के महिला होस्टल के कमरे में रमनदीप कौर निवासी रईया ने खुद को फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। रमनदीप बी.ए. पार्ट-1 की छात्रा थी। आत्महत्या किए जाने के कारणों की जानकारी नहीं मिली है, वैसे वह पिछले कुछ दिनों से अपनी पढ़ाई को लेकर परेशान चल रही थी।जी.एन.डी.यू. की छात्रा ने होस्टल में फंदा लगा कर आत्महत्या

घटना की सूचना मिलते ही थाना कैंटोनमैंट की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया। रमनदीप कौर सोशल साइंस में इसी वर्ष दाखिला लेकर यूनिवर्सिटी में आई थी और महिला होस्टल नंबर 2 में रहती थी।

पढ़ाई को लेकर परेशान रहने के कारण वह किसी के साथ ज्यादा दोस्ती भी नहीं रखती थी। गत रात्रि रमनदीप की रूममेट होस्टल के बाहर टहल रही थी और वह कमरे में अकेली थी। रात्रि 10.30 बजे के करीब जब उसकी रूममेट कमरे में आई तो दरवाजा न खुलने पर उसने सुरक्षा गार्ड को सूचित किया।

जब दरवाजा तोड़ कर देखा तो रमनदीप फंदे से झूल रही थी। स्टाफ द्वारा उसे नीचे उतार कर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के उपरांत शव को उसके परिवार वालों के हवाले कर दिया। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button