गीतांजलि सैलून ने लखनऊ फीनिक्स पलासियो में अपने तीसरे स्टोर का किया उद्घाटन

लखनऊ: लखनऊ-भारत के लीडिंग हाई-स्ट्रीट सैलून चेन गीतांजलि सैलून ने आज फीनिक्स पलासियो मॉल, लखनऊ में अपने तीसरे स्टोर का उद्घाटन किया। लांच समारोह के मौके पर प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और गीतांजलि सैलून के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित इसरानी भी मौजूद थे। इस भव्य लांच समारोह में लखनऊ के बिजनेस और फैशन इंडस्ट्री के कई लोग मौजूद थे।

इंटरनेशल ट्रेंड का पर्सनालाइज्ड सर्विस

इस ब्रांड की यूएसपी यह है कि वे अपने क्लाइंट के लिए इंटरनेशल ट्रेंड का पर्सनालाइज्ड सर्विस प्रदान करते हैं। इस ब्रांड के स्टाइलिस्ट दुनिया भर के फैशन के जानकार होते हैं। 30 साल पुराने इस ब्रांड के पूरे भारत में 110 आउटलेट है और अभी कई आउटलेट खुलने भी वाले है। .इस नए स्टोर में कोरोनावायरस महामारी के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए यूनीक और हाई डिमांड वाली सर्विस को ऑफर किया जाएगा ।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

क्लास सर्विस और प्रोडक्ट ऑफर

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और गीतांजलि सैलून के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित इसरानी ने कहा, “हम लखनऊ में अपने तीसरे सैलून को खोलकर बहुत उत्साहित है। जिस तरह से पहले दो सैलून को प्यार और रिस्पॉन्स मिला हमारे लिए वह शानदार रहा हैं। गीतांजलि सैलून हमेशा से प्रोफेशनल बालों की देखभाल और ब्यूटी के लिए पिछले 30 सालों से जाना जाता रहा है। हम भारत के सबसे बढ़िया स्ट्रीट सैलून द्वारा एक्स्सेप्श्न्ल सर्विस को देने के लिए लगातार काम कर रहे है। हम अपने क्लाइंट के लिए कस्टमाइजेशन और पर्सन्लाइजेशन में विश्वास करते है और उन्हें क्लास सर्विस और प्रोडक्ट ऑफर करते है।”

सोशल मीडिया के जरिये ब्रांड को प्रमोट किया

एक्ट्रेस पूजा बैनेर्जी, ज्योत्सना और अमर हबीबुल्लाह (हबीबुल्लाह एस्टेट के मालिक), डीजे मोनी, कनुप्रिया (एचएसजे ज्वैलर्स के मालिक), राधिका और ध्रुव हलवासिया (हलवासिया प्रॉपर्टीज़ के मालिक) तथा कई अन्य लोगों ने इवेंट और सोशल मीडिया के जरिये ब्रांड को प्रमोट किया। हेयर एंड ब्यूटी इंडस्ट्री में हर साल 30% से ज्यादा की बढ़ोत्तरी हो रही है और यह वृद्धि इसलिए हो रही है क्योंकि हम लोग अपने नए लुक को लेकर बहुत सचेत हो गए हैं। हाई-एंड सैलून में जाना अब कोई लक्जरी नहीं रह गयी है, महीने में हर कोई एक बार जरूर सैलून जाता है। पुरुषों के लिए मार्केट भी बहुत तेजी से बढ़ रहा है। पहले पुरुष सैलून सिर्फ दाढ़ी या बाल कटवाने ही जाते थे, लेकिन अब वे ग्लोबल ट्रेंड से वाकिफ रहते है, इसलिए वे सैलून में और कई सर्विस को लेना पसंद करते है।

इन बड़ी हस्तियों के भी बाल काटे हैं

मिस्टर सुमित इसरानी ने हिलेरी क्लिंटन, मिशेल ओबामा, दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी, शाहिद कपूर, और कई अन्य हस्तियों के बाल काटे हैं। दुनिया भर के हेयरस्टाइलिंग में जानकारी, क्रिएटिव कट और कलर टेकनिक उन्हें इस इंडस्ट्री का एक आर्टिस्ट बनाती है। वह एक व्यवसायी है जो गीतांजलि सैलून में अपनी सर्विस के लिए जाने जाते है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button