शाम होते ही यहां की लड़कियां उतार देती हैं अपने कपड़े, और सरेआम करती है ये सब

- in ज़रा-हटके

लड़कियों के कपड़ों पर हमारे देश में चर्चा चलती ही रहती हैl लड़कियों का रेप होने का कारण भी उनके पहनावा ही होता है  हमेंशा लड़कियों को उनके पहनावे को लेकर टोका जाता है कि कपड़े ठीक  पहनें लेकिन भारत में एक ऐसी जगह भी हैं जहां खुद घर वाले अपने घर की लड़कियों को कपड़े उतरवाने पर मजबूर कर रहे हैं   लेकिन ये सच है।

और इतना ही नहीं लड़कियों के कपड़े उतरवाकर उनको घर से बाहर भेजा जाता हैजिस से देवता को शर्मिंदा होना पड़े और बारिश  हो जाये जिस के कारण फसल अच्छी हो बिहार राज्य में एक ऐसी जगह जहां पर लड़कियों को कपड़े उतारकर घर से बाहर निकलना पड़ता हैं।इस जगह पर हर घर से लड़कियाँ रोज सूरज डूबने के बाद अपने-अपने घरों से कपड़े उतारकर निकलने लग जाती हैं।

वीडियो: कमजोर दिल वाले न देखें, ये है दुनिया की सबसे भयानक वीडियो

और घर से बाहर बिना कपड़ो के रहती हैं ऐसा करने के लिए उन के घर वाले मजबूर करते हैं बिहार के कईं क्षेत्रों में कम बारिश के कारण लोगों की फसलें खराब होती जा रही हैं। और कम बारिश होने पर लोग यही धारणाए अपनाते हैं। और अपनी बेटीयों को ऐसा करने के लिये कहते हैं वहां के लोगो का मानना है कि ऐसे अपने घर की लड़कियों को बिना कपड़ो के अपने-अपने खेतों में भेजने से बारिश के देवता को शर्मिंदा किया जाता है। वहां पर कईं सालों से ढंग से बारीश नहीं हुई और इस कारण उनकी फसल खराब होती जा रही हैं वहां के लोगों का कहना है कि जब तक ढंग से बारिश नहीं होगी तब तक 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यह सुंदर और हॉट लड़की एक बार बिस्तर गर्म करने के लेती है केवल इतने रूपये, जल्दी कीजिये

आजकल सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेजी