लड़कियां प्राइवेट पार्ट्स के वैक्स के दौरान इन खास बातों का रखें ख्याल

आजकल लड़कियां अपने आप को खूबसूरत और आकर्षक दिखने के लिए ब्यूटी का सहारा लेती है। इस खूबसूरती को निखारने के लिये वो सभी अंगों का वैक्स तो करवा लेती है पर लेकिन उसके बाद दर्द या पीड़ा से काफी परेशान हो जाती है इसके बाद उस जगह पर लाल लाल चकत्ते भी पड़ने शुरू हो जते है। 

Loading...

वैक्स के बाद त्वचा की देखभाल:

त्वचा को हाइड्रेटेड रखें। जिससे बिकनी वैक्स के बाद ज्यादा खीचाव ना आये और ना ही किसी प्रकार की खुजली या जलन हो इसके लिये आप हल्के मॉइस्चराइजिंग लोशन का उपयोग कर सकती हैं।

ठडें पानी से शरीर में होने वाली जलन जल्द ही ठीक होती है और आराम का अनुभव भी होता है साथ ही अंदर की गंदगी भी अच्छी तरह से साफ हो जाती है।

जब भी बिकनी वैक्स उन दिनों में सूर्य कि किरणों से बचे क्योकि इससे  निकलने वाली किरणें आपकी त्वचा पर टैनिंग के साथ रैशेज को बढ़ा सकती है और ऐसे समय पर आप किसी भी तरह का व्यायाम भी ना करें।

हल्के और ढ़ले कपने पहनने की कोशिश करे ताकि कपड़े आपकी त्वचा पर चुभे नही इसके लिये आप कॉटन के कपड़ो का ही चयन करें जो काफी आरामदायक होते है।

साफ सफाई के दौरान अपनी त्वचा पर किसी भी प्रकार से साबुन का उपयोग ना करें साबुन आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है। इसके लिये आप किसी जेल का उपयोग कर त्वचा को साफ करें।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button