लड़कियों को सेक्स के बाद नहीं करने चाहिए ये काम, वरना…

सेक्स के दौरान दोनों एक दूसरे में समाये होते है लेकिन इसके बाद तुरंत काम में लग जाना आपके पार्टनर को अकेलेपन का एहसास करा सकती है जोकि आपकी हेल्दी रिलेशन के लिए सही नहीं है। इसलिए, हम आपको बता रहें हैं सेक्स के बाद की जाने वाली वो सात गलतियां, जो आपकी रिलेशनशिप में कड़वाहट घोल सकती हैं।

सेक्स के बाद ना करें ये काम:

सेक्स के बाद तुरंत सो जाना: ये शायद लव मेकिंग के बाद की जाने वाली सबसे बड़ी गलती है। तुरंत सो जाना आपकी रिलेशनशिप के लिए अच्छा नहीं है।

तुरंत शॉवर के लिए के जाना: लाज़मी है कि आप लव मेकिंग के दौरान थोड़ा अस्त-व्यस्त हों, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप तुरंत शॉवर लेने चले जाएं। आपका पार्टनर अकेला महसूस कर सकता है।

फोन यूज़ करना: अगर आप सेक्स के तुरंत बाद किसी से फोन पर बात या मैसेज करते हैं तो आप गलती कर रहे हैं। ऐसा करने से आपके साथी को महसूस होगा कि आपकी उसमें दिलचस्पी नहीं है।

काम के लिए जाना: अगर इंटिमेट सेशन के तुरंत बाद आप काम या स्टडी में लग जाते हैं तो इसका मतलब कि आपके दिमाग में काम और स्टडी ही घूम रहे थे। ऐसा करना आपके रिश्ते में खटास ला सकता है।

अलग सोना: लव मेकिंग के बाद अपने पार्टनर से अलग सोना शायद सबसे बड़ी गलतियों में शुमार है। अगर आप अलग सोना पसंद करते हैं, लव मेकिंग सेशन के बाद आपको अपने पार्टनर के साथ ही सोना चाहिए।

Back to top button