प्रेमिका को हुआ कोरोना क्वारंटीन किया गया प्रेमी जाने पूरा मामला…

कोरोना महामारी का प्रकोप ऐसा छाया हुआ है कि एक व्यक्ति के संदिग्ध या संक्रमित होने पर उसके परिवार को भी सख्ती से क्वारंटीन के नियमों का पालन करना पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में प्रेमिका के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने पर मंडी धनौरा में उसके प्रेमी व उसके परिजनों को भी परिजनों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्वारंटीन सेंटर भेज दिया है।

बताया गया कि प्रेमी बिजनौर में कई बार प्रेमिका से मिला था। अब प्रेमी के परिजनों की कोरोना जांच कराई जाएगी, जिसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। रविवार दोपहर बाद प्रेमी के गांव पहुंची टीम को देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया था।
दरअसल गांव कैसरा निवासी प्रेमी युवक जनपद बिजनौर के एक कस्बे में नौकरी करता था। वहां उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि प्रेमी व प्रेमिका कई बार एक दूसरे के संपर्क में आए थे। कुछ दिनों पहले प्रेमिका कोरोना संक्रमित पाई गई। 
स्वास्थ्य विभाग ने प्रेमिका से पूछताछ की। इस दौरान प्रेमिका ने गांव कैसरा निवासी अपने प्रेमी के बारे में जानकारी दी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ. अमोल सिंह ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बिजनौर से सूचना प्राप्त हुई थी। 

उस सूचना के आधार पर युवक व उसके परिवार के चार सदस्यों को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है। युवक व उसके परिजनों को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा क्वारंटीन सेंटर लेकर जाने के बाद पूरे गांव में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

Back to top button