परिणीति चोपड़ा की Girl On the Train का टीजर हुआ रिलीज…

बॉलीवुड में इंटेंस मर्डर मिस्ट्री पर फिल्में कम बनती दिखती हैं. अपने डॉर्क टॉपिक की वजह से कई बार मेकर्स ऐसी फिल्में बनाने से हिचकते हैं. लेकिन बीते कुछ समय में इस ट्रेंड में चेंज देखने को मिला है.

इसका सबसे उदाहरण है परिणीति चोपड़ा की जिनकी फिल्म The Girl on the Train का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर को देख रोंगटे भी खड़े हो रहे हैं और परिणीति का लुक भी सभी को डरा रहा है.

अभी तक परिणीति ने अपने फिल्मी करियर में ऐसी इंटेंस थ्रिलर फिल्म नहीं की है. लेकिन इस बार उन्होंने उस कमी को पूरा कर दिया है. The Girl on the Train का टीजर ट्रेंड कर गया है.

टीजर में परिणीति ने खुद से ही एक खतरनाक जंग लड़ रही हैं. कोई तो ऐसी बात है जो उन्हें अंदर तक कचोट रही है. वे खुद को नुकसान पहुंचा रही हैं. कभी दूसरे को मारने के लिए निकल रही हैं.

मात्र 20 सेकेंड के टीजर ने दर्शकों को काफी कुछ दिखा दिया है. एक ट्रेन में हुआ मर्डर, खुद को टॉर्चर करती परिणीती और उस गहरे राज की सबसे बड़ी खोज.
टीजर जितना शानदार लग रहा है, उतना ही कमाल परिणीती का लुक भी कहा जा सकता है. 20 सेकेंड के टीजर में भी परिणीति के कई अलग रूप देखने को मिल गए हैं.

26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का टीजर शेयर करते हुए भी एक बड़ी हिंट दी गई है. लिखा गया है- इसका पास्ट इसका भविष्य बचा पाएगा. मतलब इस मर्डर मिस्ट्री में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले हैं.

जिस फिल्म का इंतजार तमाम फैन्स लंबे समय से कर रहे थे, असल में वो 2015 में आई किताब से प्रेरित है. Paul Hawkins ने The Girl on the Train नाम से बेस्टसेलर किताब लिखी थी. अब उसी पर ये फिल्म बना दी गई है.

Back to top button