भाजपा विधायक लाल सिंह बोले- गिलानी के इशारे पर हो रहे हैं काम, पार्टी ने भेजा था कठुआ

- in कश्मीर, राजनीति
भाजपा विधायक चौधरी लाल सिंह ने कहा कि कठुआ हत्याकांड मामले में अलगाववादियों के डर से सीबीआई जांच नहीं करवाई जा रही है। हमसे पहले अलगाववादी नेता गिलानी ने कह दिया था कि सीबीआई जांच नहीं करवाई जाए, जिसके बाद तथाकथित राजनेताओं को लग रहा था कि अगर ऐसा किया जाता है तो अलगाववादी नाराज हो जाएंगे और कश्मीर में हालात बिगड़ेंगे। कश्मीर की सारी बच्चियां हमारी हैं। हमने कभी भी कठुआ हत्याकांड के आरोपियों का समर्थन नहीं किया है।भाजपा विधायक लाल सिंह बोले- गिलानी के इशारे पर हो रहे हैं काम, पार्टी ने भेजा था कठुआ

 

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती कहती हैं कि बलात्कार में फांसी की सजा हो, हम चाहते हैं कि ऐसे दरिंदों को फांसी पर चार बार लटकाया जाए। चौधरी लाल सिंह ने कठुआ हत्याकांड की देशभर में गलत तस्वीर पेश करने के लिए कश्मीर के तथाकथित मीडिया को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा मैं कहीं दोषी नहीं हूं। देश को अपना समझता हूं। प्रदेशाध्यक्ष सत शर्मा के निर्देश पर हम डेढ़ माह पहले रसाना में लोगों की बात सुनने गए थे। इससे पहले मंत्री अब्दुल गनी कोहली भी गए थे।

क्या सीबीआई जांच की मांग गुनाह है: गंगा
भाजपा विधायक चंद्र प्रकाश गंगा ने कहा कि उन्होंने मंत्रिमंडल से इस्तीफा पार्टी की छवि को बनाए रखने के लिए दिया है। उन्होंने कठुआ कांड की सीबीआई जांच की मांग का समर्थन किया। क्या ये गुनाह है? प्रद्युम्न हत्याकांड में भी पहले ड्राइवर को पुलिस ने दोषी मनवा लिया था, लेकिन बाद में सीबीआई जांच में 9 कक्षा के लड़के द्वारा हत्या करवाने की साजिश सामने आई। जम्मू के हितों की रक्षा के लिए अगर सरकार से लड़ना पड़े तो लडू्ंगा। पीएम के पास भी जाऊंगा। 

कांग्रेस ने देशभर में एक साजिश के तहत रसाना हत्याकांड पर लोगों को गुमराह करने की साजिश की है। इस मामले में भाजपा और प्रधानमंत्री की छवि को खराब करने की कोशिश की गई है। मैं पार्टी का एक सिपाही हूं और मैंने बेहतर समझा तभी इस्तीफा दिया। इस्तीफे के लिए मुझ पर किसी का दबाव नहीं था।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राफेल डील: कांग्रेस के आरोपों पर रक्षा मंत्री ने किया पलटवार

राफेल विमानों की खरीद को लेकर भाजपा सरकार