स्मार्टफ़ोन यूजर्स को तोहफा: 108MP के साथ आ सकता है Xiaomi का यह फोन, यहां देखें और भी फीचर…

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफ़ोन मेकर Xiaomi एक बार फिर से Redmi Note 9 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन लॉन्च कर सकती है। इस बार Redmi Note 9 से जुड़े कुछ लीक्स पहले ही सामने आ चुके हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक़ Redmi Note 9 का नया वेरिएंट 120Hz रिफ़्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आ सकता है। टिप्स्टर ने दावा किया है कि इसमें पंचहोल डिस्प्ले होगा और इसके साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा।

ये भी बताया जा रहा है कि Redmi Note 9 सीरीज़ के अंदर ही तीन और नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं। आपको बता दें कि Redmi Note 9 पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और कंपनी इसमें विस्तार करने की तैयारी में है।

रिपोर्ट के मुताबिक़ Xiaomi Mi 10T में जिस तरह के स्पेसिफिकेशन्स दिए गए हैं उनसे ही मिलते जुलते फ़ीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स Redmi Note 9 सीरीज़ के नए वेरिएंट में भी दिए जाएँगे।

Redmi Note 9 के नए वेरिएंट में 6.67 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा इस फ़ोन में 4,800mAh की बैटरी दी जाएगी और इसे Android 10 बेस्ड MIUI के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Redmi Note 9 के नए वेरिएंट को कंपनी इसी महीने लॉन्च कर सकती है। आने वाले कुछ दिनों में इसका टीज़र भी देखने को मिल सकता है।

Back to top button