7 हज़ार से कम में मिल रहा हैं ये कमाल का फोन

शियोमी अपने सस्ते फोन में धांसू फीचर्स के लिए काफी पॉपुलर है. ज़्यादातर ग्राहक फोन खरीदने से पहले उसकी कीमत देखते हैं ताकि फोन उनके जेब के मुताबिक खरीदा जा सके. इसके अलावा फोन खरीदते समय ग्राहक ऑफर्स की तलाश भी करते हैं ताकि फोन को सस्ते में घर लाया जा सके. ऐसे में अगर आप शियोमी का कोई फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि शियोमी के रेडमी 9A (Redmi 9A)  कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. Mi.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहक रेडमी 9A को 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रह है. साथ ही इसको एक्सचेंज ऑफर के तहत 6,500 रुपये की छूट पर खरीद सकते हैं.

इसके अलावा फोन खरीदने पर किसी भी शियोमी एसेसरीज़ पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. अगर आप भी नया शियोमी फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आइए जानें कैसे हैं रेडमी 9A के फुल स्पेसिफिकेशंस…

फोन में 6.53 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 20:9 का अस्पेक्ट रेशियो मौजूद है. ऑरा 360 डिजाइन वाले इस फोन में यूनीबॉडी 3D डिजाइन दिया गया है. ये सस्ता फोन रेडमी 9A एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है. फोन में मीडिया टेक हीलियो G25 प्रोसेसर दिया गया है. गेमिंग के लिए इसमें हाइपर इंजन गेम टेक्नॉलजी दी गई है. रेडमी 9A दो स्टोरेज वेरिएंट- 2 जीबी रैम+32 जीबी इंटरनल स्टोरेज 3 जीबी रैम+32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

कैमरे की बात करें तो रेडमी 9A में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा दिया गया है. इस सस्ते फोन के कैमरे में कई मोड दिए गए हैं. फ्रंट कैमरे की बात करें तो सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

फोन में  5000mAh की बैटरी
पावर देने के लिए Redmi 9A में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10 वॉट के फास्ट चार्जर के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी दो दिन तक का बैकअप दे सकती है.  फोन में 24 घंटे तक वीडियो देखा जा सकता है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nine − four =

Back to top button