गार्गी पंडित और कल्‍लू की ‘आवारा बलम’ का सोलह बरस हुआ वायरल

- in बिहार

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की फिटनेस क्‍वीन गार्गी पंडित ने भोजपूरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ मिलकर पानी की बूंदों में आग लगा रही हैं। चौंकिए मत, खबर भोजपुरी सिने स्‍क्रीन से है कि गार्गी पंडित ने की फिल्म ‘आवारा बलम’ के एक गाना सोलह बरस … में कल्‍लू के साथ काफी सेंशेनल शॉट दिये हैं।

गार्गी पंडित और कल्‍लू की 'आवारा बलम' का सोलह बरस हुआ वायरल

फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लेकिन कल्‍लू – गार्गी का यह‍ गाना भी खूब वायरल हो रहा है गर्मी के मौसम में और यह दर्शकों को बहुत पसंद भी आ रही है। इस गाने में गार्गी मिनी स्‍कर्ट में बे‍हद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे कल्‍लू पानी के फौव्‍वारों से उन्‍हें भिंगोते नजर आ रहे हैं

गाना सोलह बरस … को लेकर गार्गी ने बताया कि गाना उनके दिल के करीब है। इसकी कोरियोग्राफी भी कमाल की है। जब मुझे इस गाने के बारे में बताया गया था, तब मैं थोड़ा नर्वस थी। लेकिन बाद में फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने मुझे कंविंस कर लिया।

फाइनली हमने इसे शूट किया और आज यह फिल्‍म के रिलीज होने से पहले भी लोगों को पसंद आ रही है। कल्‍लू काफी स्‍पोर्टिव अभिनेता हैं। इसलिए उनके साथ काम करना आसान हो जाता है। हमारी केमेस्‍ट्री इस गाने में भी खूब जमी है। गाने के शूट के दौरान हमने सेट पर जमकर मस्‍ती की। इसको लेकर मैं काफी खुश हूं। उम्‍मीद है फिल्‍म भी बड़ी हिट होगी।

गौरतलब है कि  फिल्म ‘आवारा बलम’ में गार्गी पंडित के साथ अरविंद अकेला ‘कल्लू’, तनुश्री ,अवधेश मिश्रा, हीरा  यादव, देव सिंह, पप्पू यादव, समर्थ चतुर्वेदी, मातृ, धामा वर्मा, अनूप अरोड़ा, जस्सी, एस. सी. मिश्रा, संजीव मिश्र, महेश आचार्य, शकीला माजिद, शिवांगी शाही मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

‘आवारा बलम’ की कथा-पटकथा चंदन उपाध्याय की ही है जबकि संवाद राजेश पांडे के हैं। गीत प्यारेलाल यादव (कवि जी), श्याम देहाती, आज़ाद सिंह व सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। संगीत अविनाश झा घुंघरू का है। एक्शन हीरा यादव और नृत्य निर्देशन कानू मुखर्जी और सिनेमेटोग्राफी डी. के. शर्मा है।  

गार्गी पंडित के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया की साल 2018  में गार्गी के आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मे रिलीज़ होने वाली है जिस को लेकर गार्गी बहुत उत्साहित है !

 

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सांसद पप्पू यादव का विवादित बयान, जनता को कहा कुकर्मी और चोर

पटना : मधेपुरा सांसद पप्पू यादव से जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी