गंगूबाई काठियावाड़ी करेंगी 200 डांसर्स के साथ डांस, आइकॉनिक होगा गाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के दो अपकमिंग प्रोजेक्ट ऐसे हैं जिनका फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. पहली है फिल्म ब्रह्मास्त्र और दूसरी है गंगूबाई काठियावाड़ी. ब्रह्मास्त्र का जहां अब तक सिर्फ लोगो रिवील किया गया है वहीं गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया का लुक और इसके कुछ पोस्टर जारी किए जा चुके हैं. संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म में आलिया एक वैश्यालय की मालकिन का किरदार निभाती नजर आएंगी.

तकरीबन तीन महीने की शूटिंग के बाद अब फिल्म का अधिकतर हिस्सा पूरा हो चुका है लेकिन फिल्म से जुड़ा आलिया का सफर अभी पूरा नहीं हुआ. संजय लीला भंसाली किसी भी चीज को लार्जर दैन लाइफ दिखाने के लिए जाने जाते हैं और उनकी फिल्मों में गानों को जितने ग्लैमराइज अंदाज में शूट किया जाता है वैसा हिंदी सिनेमा के बहुत कम ही निर्देशक कर पाते हैं.

साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म देवदास का गाना डोला रे डोला हो या फिर साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बाजीराव मस्तानी का पिंगा सॉन्ग, संजय की फिल्मों के गाने आइकॉनिक रहे हैं. अब खबरों की मानें तो संजय अपनी इस फिल्म में भी कुछ कमाल के डांस नंबर्स डालने जा रहे हैं जिनकी शूटिंग फरवरी के तीसरे हफ्ते में शुरू कर दी जाएगी.

200 से ज्यादा होंगे बैकग्राउंड डांसर

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “आलिया को थोड़ा ब्रेक दिया गया है, उन्हें दो गानों के शूट के लिए रिहर्स का समय मिला है. इनमें से एक तो टिपिकल भंसाली नंबर होगा जिसे बहुत लैविश अंदाज में 200 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स के साथ शूट किया जाएगा.” फिल्म के गाने को कमाठीपुरा के डुप्लीकेट सेट पर शूट किया जाएगा जिसे गोरेगांव की फिल्म सिटी में शूट किया जाएगा.”

Back to top button