30 जुलाई को रिलीज होगी गंगूबाई काठियावाड़ी, देखें आलिया का दमदार अवतार…

एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की गई है. साथ ही फिल्म से आलिया का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है. 

कब रिलीज होगी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी?
आलिया भट्ट ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 30 जुलाई को सिनेमाघरों में गंगूबाई काठियावाड़ी. पोस्टर में आलिया भट्ट कुर्सी पर पैर रखकर बैठी हुई हैं. हल्के रंग के कपड़े, आखों में मोटा-मोटा काजल और बड़ी सी बिंदी लगाए आलिया का अवतार काफी दमदार नजर आ रहा है. भंसाली प्रोडेक्शन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- उग्र, सहासी, वो शासन करने के लिए तैयार है.

इसी के साथ ये भी बताया गया कि फिल्म का टीजर आज यानी 24 फरवरी को रिलीज होगा.

बता दें कि फिल्म आलिया भट्ट फीमेल डॉन का किरदार निभा रही हैं. फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी किताब ‘द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ पर आधारित है. इस किताब का लेखन हुसैन जैदी ने लिखा है. खबरों की मानें तो संजय अपनी इस फिल्म में भी कुछ कमाल के डांस नंबर्स डालने जा रहे हैं. इनकी शूटिंग फरवरी के तीसरे हफ्ते में शुरू कर दी जाएगी.  

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “फिल्म में आलिया के दो स्पेशल डांस नंबर होंगे. इनमें से एक तो टिपिकल भंसाली नंबर होगा, जिसे बहुत लैविश अंदाज में 200 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स के साथ शूट किया जाएगा.” फिल्म के गाने को कमाठीपुरा के डुप्लीकेट सेट पर शूट किया जाएगा जिसे गोरेगांव की फिल्म सिटी में बनाया गया है.

Back to top button