उत्तर प्रदेश के हरदोई से नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, तमंचे की नोक पर 5 लोगों ने…

उत्तर प्रदेश के हरदोई से नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि किशोरी को अकेला देख दूसरे समुदाय के 5 लोगों द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. बच्ची के परिजनों ने थाने में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी, सीओ मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की.

गैंगरेप की घटना में शामिल पांच आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही. पुलिस ने दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है.

15 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप

यह मामला हरदोई के सांडी क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया कि 15 जून को घर के सभी लोग ताऊ के लड़के की शादी में गए थे. उसकी मां का निधन हो चुका है और पिता रोडवेज बस ड्राइवर हैं. वारदात के समय उसकी बहन घर पर अकेली सो रही थी.

तभी गांव के पांच लड़के घर के अंदर घुस आए और तमंचा लगाकर उसकी बहन को उठा ले गए. इसके बाद एक खेत में ले जाकर पांचों लोगों ने उसकी बहन के साथ रेप किया. जब वो लोग बारात से वापस घर आए तो पीड़िता ने घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट किया

पीड़िता के भाई ने बताया कि पांचों युवकों ने उसकी बहन को धमकी दी थी कि अगर किसी को बताया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे. इस घटना के बाद से उसकी बहन डरी हुई है. भाई का कहना है कि आरोपी दबंग हैं और रिपोर्ट लिखाने पर पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी दे रहे हैं.

वहीं इस मामले में एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और सभी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button