भारतीय राजनीती में मचा हडकंप: कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता संजय झा कोरोना वायरस की चपेट में आए

कोरोना वायरस महामारी का असर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. आम आदमी से लेकर खास तक इस महामारी की चपेट में आता दिख रहा है.

Loading...

अब कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता संजय झा भी इस वायरस की चपेट में आए हैं, शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी.

संजय झा की ओर से ट्वीट कर लिखा गया कि वह कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. संजय झा ने जानकारी दी है कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, ऐसे में वह अगले 10 से 12 दिनों तक वह होम क्वारनटीन में ही रहेंगे.

कांग्रेस प्रवक्ता ने अपील करते हुए कहा कि इस ट्रांसमिशन को लोग हल्के में ना लें, ऐसे में हर तरह की सतर्कता बरतें. आपतो बता दें कि संजय झा मुंबई से आते हैं और कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता हैं. अक्सर वह टीवी डिबेट्स में दिखते हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस के कुछ नेता कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इससे पहले गुजरात के कांग्रेस नेता बदरुद्दीन शेख की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है, वह वायरस के आने के बाद जनता के बीच काम कर रहे थे. तभी उनमें कोरोना के लक्षण आए थे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

गौरतलब है कि देश में कोरोना के सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र से ही सामने आए हैं, यहां 41 हजार से अधिक लोग कोरोना वायरस की चपेट में हैं.

महाराष्ट्र में अबतक कोरोना वायरस के कुल केस 41642 हैं, जबकि यहां 1454 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. अगर मुंबई की बात करें तो यहां केस की संख्या 25 हजार के पार है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *