मचा हड़कंप: राबड़ी देवी के घर में निकला पांच फीट लंबा काला सांप

बिहार के पटना स्थित पूर्व मुंख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास में पांच फीट लंबा सांप निकल आया. काले रंग के सांप को देख आवास पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. इस सांप को मार दिया गया, जिसके बाद इस मामले में भी राजनीति शुरू हो गई है. जेडीयू नेता ने इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी है.

पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के पटना स्थित सरकारी आवास का ये मामला है. बताया गया है विगत दिवस उनके आवास में काले रंग का सांप निकल आया. सुरक्षाकर्मियों ने जब सांप देखा, तो अफरा-तफरी मच गई. इस सांप को घेर कर मार दिया गया.

वहीं, सांप को मारने की बात जब बाहर फैली, तो इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है. जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि कार्तिक मास में लोग भगवान शंकर की पूजा करते हैं. लालू प्रसाद यादव खुद भगवान शंकर के भक्त हैं. ऐसे में भगवान शंकर के गले में लिपटे रहने वाले नाग देवता की उनके आवास पर हत्या कर दी गई. 

उन्होंने कहा कि भगवान शंकर ने लालू प्रसाद यादव के सपने में आकर कहा था, कि बकरा मत खाना, इसलिए उन्होंने बकरा खाना छोड़ दिया. लेकिन आज इस घटना से मन दुखी है. यदि वन विभाग को सांप के बारे में सूचना दे दी जाती, तो उस नाग की जान बच सकती थी.

Back to top button