इस 19 साल की खूबसूरत अभिनेत्री से टाइगर श्राॅफ को हुआ प्यार, खुद किया खुलासा

मित्रों फिल्‍मी दुनिया में कई ऐसे वाक्‍ये सोशल मीडिया के माध्‍यम से सुनने को मिलते रहते है, ऐसे तो हमारे फिल्‍म जगत से जुड़ी कई ऐसी कहानियां है, जिनसे शायद ही हम लोग अवगत होगें, आपको बता दे कि इन दिनों फिल्‍म अभिनेता टाइगर श्रॉफ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरे वायरल हुई है, इन दिनों इनका नाम एक बड़े अभिनेता की बेटी के साथ जोड़ा जा रहा है, नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

दरअसल फिल्‍म अभिनेता टाइगर श्रॉफ इस समय बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और पंसदीदा अभिनेता माने जा रहे है, इन्‍होंने अपने फिल्‍मों के जरिये लोगों दिलों में जगह बनाने की कोशिश करनी शुरू कर दी है, अभी हाल ही में इनकी फिल्‍म बागी 2 आई है जिसे लोगों द्वारा काफी पसन्‍द की जा रही है,

आपको बता दें कि इस फिल्‍म ने करीब 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है, टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड के उन अभिनेताओं की श्रेणी में गिना जानो लगा है, जो बहुत ही कम समय में अपनी शानदार पर्सनालिटी और अभिनय से दर्शाकों को अपना दिवाना बनाया है। इन दिनों जो खबर आ रही है, उसके अनुसार टाइगर श्रॉफ को एक 19 वर्षीय लड़की बेहद पसन्‍द आई है।

अभी अभी : इस फेमस डायरेक्टर की मां का हुआ निधन, सांत्वना देने पहुंचे कई बड़े सितारे


आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस लड़की का नाम अनन्‍या पांडे है, ये महज 19 वर्ष की है, आपको बता दे कि अनन्‍या पांडे बॉलीवुड के प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेता चंकी पांडे की बड़ी बेटी है। अनन्‍या पांडे दिखने में काफी खूबसूरत है, ऐसा माना जा रहा है, कि वे आने वाले समय कि सबसे खूबसूरत अभिनेत्री होगी।

खबरो की माने तो टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्‍म “स्टुडेंट ऑफ द ईयर​-2” में अनन्‍या को बतौर अभिनेत्री लेने का मन बना रहे है, हालांकि इस फिल्‍म के लिये एक अभिनेत्री पहले से ही कॉस्‍ट की जा चुकी है, फिर भी टाइगर श्रॉफ अनन्‍या को कॉस्‍ट करना चाहते है, इसके लिये इन्‍होंने निर्देशक पुनित मल्‍होत्रा से बात की है, अब देखना यह है, कि आने वाले समय में इस फिल्‍म की अभिनेत्री कौन सी होगी। आप लोगों के अनुसार इस फिल्‍म में किस अभिनेत्री को कॉस्‍ट किया जाये? कमेंट बाक्‍स में अवश्‍य लिखें।

Back to top button