अर्जेंटीना की जीत से माराडोना हुए बेहोश, बुलाना पड़ा डॉक्टर

- in खेल

वर्ल्ड कप के शुरूआत में अर्जेंटीना और लियोनल मेसी के प्रदर्शन से एक तरफ जहां फैंस उदास तो थे ही लेकिन अर्जेंटीना के पहले मैच में स्टेडियम में बैठ कर सिगार पीने वाले अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी डिएगो माराडोना को भी काफी धक्का लगा था. लेकिन कल के मैच में अर्जेंटीना के लिए सबुकछ पलट गया. नाइजीरिया के विरूद्द खेलते हुए उस पल का इंतजार आखिरकार फैंस के लिए खत्म हो गया जब लियोनल मेसी ने इस वर्ल्ड कप का अपना पहला गोल ठोका.

अर्जेंटीना और नाइजेरिया के बीच यह अहम मुकाबला आखिरी पलों तक 1-1 की बराबरी पर अटका था. हालांकि तभी 87वें मिनट में मार्कोस रोजो ने शानदार गोल कर अर्जेंटीना को नॉकआउट दौर में जगह दिला दी.

जीत की खुशी से माराडोना स्टेडियम में हो गए बीमार

अर्जेंटीना की जीत से जहां पूरी स्टेडियम झूमने लगा था कि तो वहीं मैच देख रहे अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी डिएगो माराडोना भी स्टेडियम में मौजूद थे. माराडोना सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम के लग्जरी बॉक्स में बैठकर इस हाई वोल्टेज मुकाबले का लुत्फ उठा रहे थे. वो अर्जेंटीना की जीत से इतने उत्साहित हो गए कि बीमार पड़ गए.

माराडोना की सेहत पर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इस घटना के 2 घंटे बाद माराडोना की एक मुस्कुराती हुई फोटो ऑनलाइन पोस्ट की गई, जिसमें वह मैच के बाद एयरपोर्ट पर हैं और बिल्कुल स्वस्थ दिख रहे हैं.

नाइजीरिया पर 2-1 से जीत दर्ज की, तो माराडोना खुशी को संभाल नहीं पाए. सोशल मीडिया पर माराडोना का इमोशनल होकर बेसुध होने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि माराडोना अर्जेंटीना की जीत के बाद एक पल के लिए बेहोश हो गए और उनकी आंखें बंद हो गईं. बाद में उन्हें स्टेडियम में बने रूम में ले जाया गया. माराडोना ने 1986 में अपनी टीम अर्जेंटीना को फीफा वर्ल्ड कप दिलवा चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व