‘पद्मावती’ विरोध में जयपुर किले से लटका मिला शव, कोयले से लिखी ये बड़ी बात…

फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध राजस्थान में खतरनाक होता जा रहा है। जयपुर के एेतिहासिक नाहरगढ़ किले की प्राचीर से शुक्रवार सुबह एक युवक का शव लटका मिला।पद्मावती

इस शव के पास कोयले से जगह-जगह पद्मावती का विरोध लिखा है और यह भी लिखा गया है कि हम पुतले जलाते नहीं लटकाते है। यह शव किले की प्राचीर से लटका हुआ है और इस स्थिति में है कि यहां से इसे छोड़ दिया जाए तो यह 200 फुट गहरी खाई में गिर जाएगा।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को ऊपर लाने का प्रयास में जुटी है और जांच के बाद ही पता चला है कि यह शव चेतन सैनी नाम के एक शख्स का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुंबई में गिरी तीन मंजिला इमारत, 1 की मौत मलबे में फंसे कई लोग

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ का देशभर में जमकर विरोध हो रहा है, जिसके चलते इस फिल्‍म की रिलीज भी टाल दी गई है।

भंसाली की यह पहली फिल्‍म नहीं है, जिसे विरोध का समाना करना पड़ा रहा है। बल्कि अगर दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली की अभी तक की फिल्‍मों को देखें तो इस तिकड़ी की अभी तक की दोनों फिल्‍में हिट रही हैं, लेकिन रिलीज से पहले उन्‍हें जमकर विवाद का सामना करना पड़ा। इससे पहले उनकी ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ रिलीज हो चुकी है।

 

Back to top button