पांचवी मंजिल से कूदकर सिंगर ने दी जान, 14 दिन पहले रचाई थी शादी…

ब्रजीलियन सिंगर और सोशल मीडिया स्टार एमसी केविन ने होटल की पांचवी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली है. इन्होंने गर्लफ्रेंड संग दो हफ्ते पहले ही शादी रचाई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो केविन नास्सीमेन्तू बुएनो उर्फ एमसी केविन को अथॉरिटीज ने मृत घोषित कर दिया. 

रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची थी जो 23 साल के सिंगर को अस्पताल लेकर गई. केविन की हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी, जिसके कुछ समय बाद उन्होंने दम तोड़ दिया.  

बता दें कि केविन अपनी पत्नी के साथ 11वीं मंजिल पर एक होटल के रूम में रह रहे थे. वहीं, उनका एक फ्रेंड होटल की पांचवी मंजिल पर रह रहा था, जहां से केविन ने कूदकर खुदकुशी की. 

इस घटना की पुलिस छानबीन कर रही है. बता दें कि इस महीने की शुरुआत में एमसी केविन ने गर्लफ्रेंड डियालेन बेजेरा संग मेक्सिको में शादी रचाई थी. डियालेन पेशे से एक क्रिमिनल वकील हैं. 

एमसी केविन के निधन के बाद पत्नी डियालेन ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इसके जरिए उन्होंने पति को श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही एक नोट भी लिखा. 

डियालेन ने जो इमोशनल पोस्ट लिखी है, वह पॉर्चगीज भाषा में लिखी है. मालूम हो कि ब्रजीलियन सिंगर एमसी केविन साओ पोलो से थे. इनके इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हैं. केविन पॉलिस्ता फंक म्यूजिक के लिए जाने जाते थे. इनके सॉन्ग्स के लिरिक्स गाड़ियों, मोटरबाइक्स और ड्रिंकिंग से ईर्द-गिर्द होते थे. 

रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर पर कई पुलिस चार्जेज लगे हुए थे. इनके कई वीडियोज वायरल भी हुए. केविन, बेलो हॉरीजॉन्टे सिटी में एक होटल से गिरफ्तार किए गए थे. केविन साल 2019 में वह ड्रग्स का सेवन करते पकड़ गए थे.

इसके अलावा केविन पर और भी कई आरोप लगे थे. पड़ोसियों ने पिछले साल 2020 में इनके खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई थी, जिसमें इनपर कोविड-19 नियमों का उल्लंघन का आरोप लगाया गया था. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button