अभी अभी: नोएडा में कार पर अंधाधुंध फायरिंग से बीजेपी के इस बड़े नेता समेत 3 की मौत, मचा हडकंप

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. जिसके चलते दिल्ली से सटे नोएडा में आए दिन बदमाश आतंक मचा रहे हैं. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है, जहां बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक बीजेपी नेता की कार पर अंधाधुंध फायरिंग करके उसे मौत के घाट उतार दिया. इस हमले में भाजपा नेता के दो सुरक्षाकर्मी भी मारे गए.

बेखौफ बदमाशों ने ट्रिपल मर्डर की इस वारदात को दिन दहाड़े ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक स्थानीय बीजेपी नेता शिवकुमार अपने दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ कहीं जा रहे थे.

तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनकी फार्च्यूनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इससे पहले कि वे संभल पाते गोली उन तीनों को जा लगी. मौके पर ही शिवकुमार और उनके दोनों सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई.

इसे भी पढ़े: अब हर साल ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में चुना जाएगा लोकप्रिय हिंदी शब्द

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके को घेर कर बदमाशों को तलाश करने की कोशिश भी की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया. घटना के बाद मौका-ए-वारदात पर इलाके के लोगों को हुजूम जमा हो गया.

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. अभी पुलिस के आलाधिकारी इस मामले पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं.

Back to top button