अमेरिका से भारत अाई सलमान से शादी करने ये 15 साल की लड़की, जिसने भी सुना हो गया सन्न

सलमान खान वैसे तो बॉलीवुड के सुपरस्टार है लेकिन अपने अफेयर वजह से भी हमेशा लाइमलाइट में रहे है  सलमान के इतने लम्बे फिल्मी करियर में उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चूका है वैसे तो सलमान खान को चाहने वाली करोड़ो लडकिया है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है उस एक्ट्रेस के बारे में जिसने 15 साल की छोटी उम्र में सलमान को दिल दे दिया था और उनसे शादी करने अमेरिका से भारत आ गई थी  हम बात कर रहे है पकिस्तान मूल की अभिनेत्री सोमी अली की जिनका नाम एक समय में सलमान के साथ जुड़ा था।

 

पाकिस्तान के कराची में जन्मीं सोमी अली का कहना है कि ऐश्वर्या राय की वजह से उनका और सलमन का ब्रेकअप हुआ था।

 सोमी ने एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान पर उनका क्रश था और वह उनके पहले ब्वॉयफ्रेंड थे . वह सलमान के लिए इस कदर पागल थीं कि उन्होंने फ्लोरिडा छोड़ दिया और फिल्मों में काम करने के लिए भारत आ गईं  भारत आने का कारण यह भी था कि वह सलमान से मिल सकें और शादी कर सकें खबरों की माने तो जल्द शादी भी करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। 

शादी के कुछ महीनों के अंदर ही माँ बनने जा रही है बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस

सलमान और सोमी के रिश्ता सही चल रहा था लेकिन इसी बीच सलमान ने ” हम दे दिल चुके सनम साइन की और शूटिंग के दौरान वह ऐश्वर्या के प्रति आकर्षित हो गए थे और इसी वजह से उनका रिश्ता टूट गया।  सोमी अली अब 42 वर्ष की हो चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है। वोह अभी भी पहले जैसी ही खुबसूरत लगती है।

Back to top button