एक पैर से महिला ने किया कमाल का डांस, वीडियो देख सभी के उड़ गए होश…

बहुत पुरानी कहावत है इस दुनिया में कब, किसके साथ क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता? कई बार चीजें अच्छी होती है, तो कई बार दुखदायी होती है। एक महिला के साथ भी जिंदगी में ऐसी घटना घटी, जिसमें उसका एक पैर हमेशा के लिए चला गया। लेकिन, उसने हिम्मत नहीं हारी और आज एक पैर से ऐसा डांस करती है जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस महिला की काफी चर्चा हो रही है और लोग उसके जज्बे को सलाम कर रहे हैं।

इस महिला का नाम Andreyna Hernandez है और वह मूलरूप से वेनेजुएला की रहने वाली हैं। उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में वह अपने पार्टनर के साथ साल्सा कर रही हैं। जब लोगों ने उनका वीडियो देखा तो वो दंग रह गए। क्योंकि, एक पैर से Andreyna ने ऐसा डांस किया, जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। 

इस वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए आप भी जरूर हैरान हो गए होंगे। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनका वीडियो शेयर किया जा रहा है और लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, साल 2016 में एक कार हादसे में उनका पैर चला गया था। तकरीबन दो साल के बाद उन्होंने एक बार फिर डांस करना शुरू किया। आज वह अपना डांस अकादमी भी चलाती हैं। यहां आपको बता दें कि Andreyna दो बच्चों की मां भी हैं। तो आपको उनका वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। देखें वीडियो…

https://www.instagram.com/tv/CPfBvxxpXAI/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c4cd2ff4-6155-491b-b31f-08caf1efe1dc

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × three =

Back to top button