फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। अंबेडकर नगर इलाके में एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका को बेरहमी से पीटा और नंगा करके उसका वीडियो बनाया। लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि वो उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। लड़की ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर वो उसके साथ कई बार रेप कर चुका है।

राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक लड़की को उसके सनकी प्रेमी ने मार-मार कर अधमरा कर दिया। यह मामला अंबेडकर नगर इलाके का है। बताया जा रहा है कि तीन साल पहले लड़की की दोस्ती फेसबुक पर सुमित मिश्रा नाम के लड़के से हुई थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर शादी का झांसा देकर लड़का उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा।

कुछ समय बाद पीड़िता को यह पता चला कि सुमित के संबंध किसी दूसरी लड़की के साथ भी हैं। फिर पीड़ित उस पर शादी का दबाव बनाने लगी। बस यही बात लड़के को पसंद नहीं आई और वो आशिक से दरिंदा बन गया। जब-जब लड़की शादी की चर्चा करती वो उसे जमकर पीटता। लेकिन 21 सितंबर को उसने सारी हदें ही पार कर दी।

पीड़िता के शरीर के सारे कपड़े उतार कर उसे लात घुसा और बेल्ट से पीटा और मार-मार के उसे अधमरा कर दिया। उसका शरीर जख्मों से भर गया। तब भी आरोपी का दिल नहीं पसीजा और वह लगातार मारता रहा। आरोपी ने लड़की को नग्न करके वीडियो बनाया। फिर उस पर चाकू से हमला करने लगा। किसी तरह से लड़की ने चाकू उसके हाथ छीन लिया और अपनी जान बचाई।

प्रेमी को पीटा और वीडियो बनाया-

पीड़िता के वकील रणधीर कुमार लाल का कहना है कि उसने एक एनजीओ की मदद से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी सुमित मिश्रा बिहार के मुंगेर का रहने वाला है और वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रह रहा है और पढ़ाई करता है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार-

अंबेडकर नगर थाने में पीड़िता के द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376/323/506 के तहत FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है,और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 1 =

Back to top button